सर्गेई बोबरोव्स्की को बेंचकर पैंथर्स के पास खोने के लिए कुछ नहीं है

0-2 श्रृंखला घाटे के साथ और उन्मूलन के कगार पर, फ्लोरिडा पैंथर्स के कोच जोएल क्वेनेविल के पास सर्गेई बोबरोव्स्की को बेंचकर खोने के लिए कुछ भी नहीं है।

न्यू यॉर्क आइलैंडर्स ने मंगलवार को फ्लोरिडा पैंथर्स को 4-2 से हराकर क्वालीफायर सीरीज में 2-0 की बढ़त बना ली। पैंथर्स के गोलटेंडर सर्गेई बोबरोव्स्की गेम 1 में अच्छे थे, उन्होंने 2-1 की हार में 30 में से 28 शॉट रोके, लेकिन उन्होंने मंगलवार को 34 शॉट्स पर न्यूयॉर्क के सभी चार गोल करने की अनुमति दी।

गेम 2 में यह सब बोबरोव्स्की की गलती नहीं थी। पैंथर्स द्वारा एक डबल माइनर को मारने और पहले मध्यांतर में 1-0 की बढ़त लेने के बाद, आइलैंडर्स ने खेल के अगले चार गोलों में से दूसरी अवधि में तीन गोल किए। न्यू यॉर्क ने मध्य अवधि में मैला पैंथर्स का फायदा उठाया, और वे अंततः खेल के लिए पावर प्ले पर 2-के -7 पर चले गए।

क्या सर्गेई बोबरोव्स्की को बेंच दिया जाना चाहिए?

पैंथर्स ने बोबरोव्स्की के लिए पिछले सीजन के लिए तैयार किया, उसे सात साल, $ 70 मिलियन का अनुबंध दिया। उन्होंने नियमित सीज़न के दौरान अपने वेतन के स्तर के करीब कहीं भी वितरित नहीं किया, 23-19-6 रिकॉर्ड के साथ, औसत के मुकाबले 3.23 गोल और 50 खेलों में .900 की बचत प्रतिशत (49 शुरू)। लेकिन उसका अनुबंध आश्वस्त करता है कि वह फ्लोरिडा के नंबर 1 गोलटेंडर के रूप में कहीं भी जल्द ही नहीं जा रहा है, बदतर या बेहतर के लिए।

इस सीज़न में 12 गेम (11 शुरुआत) में, क्रिस ड्रिगर .938 सेव प्रतिशत के साथ 7-2-1 से आगे हो गए। छोटे नमूने पर ध्यान दिया जाना चाहिए, साथ ही साथ ड्रिजर के कुल 15 गेम एनएचएल के फिर से शुरू होने पर हैं। लेकिन 26 साल की हैएएचएल और ईसीएचएल में अधिक विस्तारित कार्रवाई पर अच्छी संख्या डालेंपिछले कुछ सालों में।

NHL प्लेऑफ़ में, कम से कम एक सामान्य वर्ष में, एक गर्म गोलकीपर एक टीम को बहुत दूर तक ले जा सकता है। बोबरोव्स्की अभी शायद ही एक गर्म गोलकीपर है, और यह सोचने लायक है कि बुधवार के गेम 3 में उसका आत्मविश्वास कहाँ जा रहा है।

पैंथर्स के कोच जोएल क्वेनेविल के लिए बोबरोव्स्की को बेंच देना आसान नहीं होगा। लेकिन उन्मूलन की स्थिति में, ड्रिजर में स्विच करने से कुछ चिंगारी लग सकती है और खोने के लिए कुछ भी नहीं है।