मियामी ने मैनी डियाज़ को निकाल दिया और मारियो क्रिस्टोबल को उनकी जगह लेने की उम्मीद थी

मियामी फ़ुटबॉल कार्यक्रम ने मुख्य कोच मैनी डियाज़ को निकाल दिया है, जिसमें सभी संकेत ओरेगॉन के मुख्य कोच मारियो क्रिस्टोबल को कोरल गैबल्स में उनके स्थान पर लेने की ओर इशारा कर रहे हैं।

कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि मियामी फुटबॉल के पूर्व मुख्य कोच मैनी डियाज़ को तीन सीज़न के बाद अपने कर्तव्यों से मुक्त कर दिया गया है।

मार्क रिच्ट से पदभार ग्रहण करने के बाद से डियाज़ अपने तीन वर्षों में 21-15 से आगे हो गए। उन्होंने शुरू में टेंपल में काम लिया था, लेकिन 2018 कॉलेज सीज़न के बाद सेवानिवृत्त हुए अपने गुरु को बदलने के लिए कोरल गैबल्स में वापस आ गए। हालांकि इस कदम की उम्मीद की जा रही थी, यह आगे ओरेगन के मुख्य कोच और पूर्व हरिकेंस आक्रामक से निपटने के लिए मार्ग प्रशस्त करता है, मारियो क्रिस्टोबल को यूजीन छोड़ने के लिए दक्षिण फ्लोरिडा वापस आने के लिए।

डियाज़ को क्रिस्टोबाल से बदलना समझ में आता है, लेकिनजिस तरह से मियामी ने ऐसा किया पूरे समय अविश्वसनीय रूप से असहज था। डियाज़ मूर्ख की तरह दिखने से बेहतर के हकदार थे।

मियामी ने पूर्व मुख्य कोच मैनी डियाज़ को मारियो क्रिस्टोबाल को काम पर रखने के लिए निकाल दिया

मियामी के अध्यक्ष जूलियो फ्रेंक ने तीन सीज़न के बाद डियाज़ के साथ अलग होने के निर्णय पर टिप्पणी की। ध्यान रखें कि ब्लेक जेम्स से अलग होने के बाद से मियामी ने अभी तक एक एथलेटिक निदेशक का नाम नहीं लिया है। क्लेम्सन एथलेटिक निदेशक डैन राडाकोविच से अपने अल्मा मेटर के साथ-साथ मियामी फुटबॉल कार्यक्रम के पुनर्निर्माण में मदद करने के लिए क्रिस्टोबल के साथ साझेदार होने की उम्मीद है।

ध्यान देने वाली बड़ी बात यह है कि मियामी के पास अब एक प्रमुख-कोचिंग उम्मीदवार के लिए बड़े खेल के शिकार पर जाने के लिए वित्तीय संसाधन हैं। वह नया UHealth पैसा विश्वविद्यालय को उनके एथलेटिक कार्यक्रमों को एक बार फिर से प्राथमिकता देने में मदद कर रहा है। जबकि हरिकेंस अभी भी हार्ड रॉक स्टेडियम में ऑफ-कैंपस खेलता है, क्रिस्टोबल जैसे घरेलू कोच में घर चलाने के लिए किराए पर लेना उनके लिए बहुत बड़ा है।

अंत में, कोरल गैबल्स में आने वाला क्रिस्टोबल युग कितना भी अच्छा क्यों न हो, यह भूलना मुश्किल होगा कि मियामी ने डियाज़ और पिछले कोचिंग स्टाफ के साथ कितना खराब व्यवहार किया। ये लोग कुछ समय पहले तक द यू में खिलाड़ियों की भर्ती कर रहे थे। डियाज़ भले ही फ़ुटबॉल कार्यक्रम का जवाब न रहा हो, लेकिन कोई भी कोच इस तरह अपमानित होने का हकदार नहीं है।

मियामी ने भले ही अपने लड़के को पा लिया हो, लेकिन इससे उत्पन्न होने वाले कर्म प्रभाव महान नहीं हैं।

अधिक जानकारी के लिएएनसीएए फुटबॉलसमाचार, विश्लेषण, राय और फैनसाइड द्वारा अद्वितीय कवरेज, जिसमें शामिल हैंहेज़मैन ट्रॉफीतथाकॉलेज फुटबॉल प्लेऑफ़रैंकिंग, इन पृष्ठों को बुकमार्क करना सुनिश्चित करें।