5 कारण जॉर्जिया राष्ट्रीय चैंपियन के रूप में दोहराएगा

ब्राउज़ करने के लिए अपने ← → (तीर) का उपयोग करें

किर्बी स्मार्ट, जॉर्जिया बुलडॉग। (अनिवार्य श्रेय: मार्क लेब्रीक-यूएसए टुडे स्पोर्ट्स)

जॉर्जिया फुटबॉल प्रशंसकों के पास यह मानने का हर कारण है कि वे राष्ट्रीय चैंपियन के रूप में दोहरा सकते हैं।

हालांकि दोहराना इतना अविश्वसनीय रूप से कठिन है, जॉर्जिया फुटबॉल कार्यक्रम अगले साल इस समय तक इसे बैक-टू-बैक राष्ट्रीय खिताब बनाने के लिए अच्छी तरह से सुसज्जित है।

जॉर्जिया अपने अब तक के सर्वश्रेष्ठ सीज़न में आ रहा है, क्योंकि डॉग्स 14-1 से आगे हो गए, मिशिगन के ऊपर एसईसी ईस्ट, ऑरेंज बाउल जीता और फिर कॉलेज फुटबॉल प्लेऑफ़ नेशनल चैम्पियनशिप गेम में अलबामा क्रिमसन टाइड से अपनी एसईसी चैम्पियनशिप गेम हार का बदला लिया। हालांकि अलबामा और ओहियो राज्य की पसंद अगले साल टीमों में शामिल होगी, यही कारण है कि जॉर्जिया दोहराने में सक्षम है।

किर्बी स्मार्ट ने इस दशक में अपने अल्मा मेटर का नेतृत्व करते हुए राष्ट्रीय चैंपियनशिप जीती नहीं है।

जॉर्जिया फ़ुटबॉल: डॉग्स राष्ट्रीय चैंपियन के रूप में दोहराए जाने के 5 कारण

5. जॉर्जिया के 2022 शेड्यूल से पता चलता है कि यह अटलांटा को 12-0 या 11-1 . पर पहुंचेगा

जॉर्जिया का एक बड़ा फायदा एसईसी ईस्ट में डॉग्स का खेल है। जबकि केंटकी, दक्षिण कैरोलिना और टेनेसी जैसी टीमों को अगले साल योग्य विरोधी होना चाहिए, जॉर्जिया के पास एक बार फिर से हैअनुकूल कार्यक्रम . वे क्रॉस-डिवीजनल रोटेशन में मिसिसिपी राज्य के मध्य के साथ-साथ एक पुनर्निर्माण औबर्न टीम बनाते हैं। ओरेगन दिलचस्प होगा, लेकिन जॉर्जिया 12-0 या 11-1 से जीत सकता है।

4. जॉर्जिया ओरेगन नौकरी के लिए डैन लैनिंग को खोने की भरपाई के लिए अच्छी तरह से सुसज्जित है

डैन लैनिंग जैसे कुलीन समन्वयक को खोना कठिन है, लेकिन डॉग्स उस नुकसान की भरपाई के लिए अच्छी तरह से सुसज्जित हैं। उनके पास ग्लेन शुमैन, जाहमिले अडे और विल मुशैम्प जैसे स्टाफ हैं। स्मार्ट किसी भी तरह से रक्षात्मक दिमाग वाला मुख्य कोच है। लैनिंग को यूजीन में बड़ी सफलता मिलनी चाहिए, लेकिन अटलांटा में जॉर्जिया से हारने के बाद वह अपना ओरेगन अभियान 0-1 से शुरू करने वाला है।

एक 11-1 नियमित-सीज़न चिह्न और एक एसईसी पूर्व शीर्षक से कम कुछ भी निराशाजनक होगा।

ब्राउज़ करने के लिए अपने ← → (तीर) का उपयोग करें