देखें: ब्रैड मारचंद ने अंतिम सस्ते शॉट में पेंगुइन गोलकीपर को घूंसा मारा

बोस्टन ब्रुइन्स विंगर ब्रैड मारचंद मंगलवार, 8 फरवरी को फिर से उस पर थे, क्योंकि उन्होंने पिट्सबर्ग पेंगुइन गोलकीपर ट्रिस्टन जेरी को दो सस्ते शॉट्स के साथ मारा।

जब भी ब्रैड मारचंद सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे होते हैं, तो एनएचएल के प्रशंसक सामूहिक रूप से कराहते हैं और खुद से पूछते हैं, "उन्होंने अब क्या किया?" मारचंद लीग में एक शानदार गोल स्कोरर है, लेकिन वह विपक्ष को कीट की भूमिका निभाते हुए अपनी गंदी हरकतों के लिए भी जाना जाता है।

मंगलवार, 8 फरवरी को, मारचंद ने पिट्सबर्ग पेंगुइन गोलकीपर ट्रिस्टन जेरी पर अपनी जगहें निर्धारित की थीं।

खेल के अंतिम मिनट में, जैरी ने खेल को रोकने के लिए पक को आइस कर दिया। सीटी बजने के बाद, मारचंद पिट्सबर्ग गोलटेंडर के पास पहुंचा और उसके सिर के एक हिस्से में मुक्का मारा। हालात और खराब हो गए, जब मारचंद बिना हेलमेट के बर्फ छोड़ रहे थे, उन्होंने अपनी छड़ी से जरी के सिर पर वार किया।

क्या एनएचएल ब्रैड मारचंद को करेगा सस्पेंड?

चूंकि मारचंद को मैच पेनल्टी मिली थी और उन्हें खेल से बाहर कर दिया गया था, वह स्वचालित रूप से एनएचएल द्वारा समीक्षा के अधीन हैं। किसी भी तरह से, खेल के अंत में उनकी हरकतें काफी आक्रामक दिखीं, जिसके परिणामस्वरूप निलंबन हो सकता है।

मारचंद को इस सीजन के पहले ही निलंबित कर दिया गया था, जैसा कि उन्हें मिलास्लीव-फुटिंग के लिए तीन-गेम का प्रतिबंधवैंकूवर कैनक्स डिफेंसमैन ओलिवर एकमैन-लार्सन।

मंगलवार की रात मारचंद और जरी के बीच यह इकलौती बातचीत नहीं थी। डेड प्ले के दौरान, जरी ने अपनी छड़ी से पक उठाया और टीडी गार्डन के स्टैंड में बैठे एक पंखे को देने चला गया। मारचंद जरी के पास पहुंचा, पक लिया और उसे बर्फ के नीचे फेंक दिया।

मीडिया से मुलाकात के दौरान जरी से मारचंद के कार्यों के बारे में पूछा गया, यह कहते हुए कि यह "पल की गर्मी" थी। पेंगुइन के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के सौजन्य से आप नीचे जेरी का सटीक उद्धरण पढ़ सकते हैं।

डेविड पास्टर्नक के पहले-पीरियड के दो गोलों के बाद ब्रुइन्स ने 2-0 की बढ़त बना ली। पेंगुइन ने दूसरी अवधि में डैंटन हेनेन द्वारा दो गोल और सिडनी क्रॉस्बी के एक गोल के पीछे, अपने करियर के 499वें गोल के बाद उस घाटे पर काबू पा लिया। पिट्सबर्ग के लिए जीत हासिल करने के लिए ब्रायन रस्ट ने नियमन में एक मिनट से अधिक समय के साथ गोल किया।