मेपल लीफ्स का मिच मार्नर एक कारजैकिंग का शिकार हुआ था

टोरंटो मेपल लीफ्स ने घोषणा की कि विंगर मिच मार्नर 16 मई को एक कारजैकिंग का शिकार थे।

टोरंटो मेपल लीफ्स स्टेनली कप प्लेऑफ़ में पहले दौर से बाहर होने के बाद बाहर आ रहे हैंगत चैंपियन ताम्पा बे लाइटनिंग से 2-1 से हारना पिछले शनिवार को गेम 7 में। कुछ दिनों बाद, टीम ने अपने एक स्टार खिलाड़ी के बारे में कुछ खबरों का खुलासा किया।

मंगलवार को, टीम के जनसंपर्क विभाग ने ट्वीट किया कि विंगर मिच मार्नर 16 मई को एटोबिकोक में एक कारजैकिंग का शिकार थे। सौभाग्य से, टीम ने घोषणा की कि इस घटना में मार्नर को कोई नुकसान नहीं हुआ है।

मेपल लीफ्स ने प्रशंसकों से टोरंटो पुलिस सेवाओं को कॉल करने के लिए कहा, अगर उनके पास कोई जानकारी है, तो यह कहने से पहले कि वे आगे की स्थिति पर कोई टिप्पणी नहीं करेंगे।

मेपल लीफ्स: कारजैकिंग की घटना में मिच मार्नर को कोई नुकसान नहीं हुआ

जो वार्मिंगटन ऑफ़टोरंटो सनकी सूचना दी कि मार्नर वह व्यक्ति था जिसने अपने रेंज रोवर को तीन चोरों द्वारा लूट लिया था, जो दो हैंडगन और एक चाकू ले जा रहे थे। साथ ही, एक सूत्र ने बतायाटोरंटो सन संदिग्धों ने "मास्क पहनकर संपर्क किया और कहा कि उन्हें वाहन चाहिए। मिच ने कहा, 'आगे बढ़ो और इसे ले लो।'"

मेपल लीफ्स के साथ मार्नर करियर के सर्वश्रेष्ठ सीजन से बाहर आ रहे हैं। खेले गए 72 खेलों के माध्यम से, विंगर और पूर्व 2015 के चौथे-समग्र पिक ने 35 गोल और 62 सहायता दर्ज की, जो दोनों करियर-उच्च हैं।

एक गोल के बिना पिछली दो प्लेऑफ़ यात्राओं में जाने के बाद, मार्नर ने ताम्पा खाड़ी के खिलाफ शुरुआती दौर में दो गोल करके सूखे को तोड़ दिया। मार्नर ने सात मैचों की श्रृंखला में छह सहायता भी दर्ज की।

कारजैकिंग की घटना एक भयानक परीक्षा है, लेकिन शुक्र है कि मार्नर ठीक है।