जेमेल हेरिंग वार्ता बोमैक के साथ विभाजित, सेनानियों का प्रबंधन, और शीर्षक की तलाश

जेमेल हेरिंग शनिवार, 21 मई को ईएसपीएन पर अपराजित जैमाइन ऑर्टिज़ के खिलाफ शकूर स्टीवेन्सन से हारने के बाद पहली बार लड़ रहे हैं।

दक्षिणपूर्वी मरीन, जैमेल हेरिंग, 2021 में शकूर स्टीवेन्सन से अपना डब्ल्यूबीओ सुपर फेदरवेट खिताब हारने के बाद से सीढ़ी पर चढ़ने का प्रयास कर रहा है, जिसमें हमेशा आशावादी दृष्टिकोण है।

हेरिंग (23-3, 11 KOs) अपराजित लड़ाईजैमाइन ऑर्टिज़ो(15-0-1, 8 केओ) शनिवार, 21 मई को ईएसपीएन पर। यह उनका पहला अंक हैमुक्केबाज़ी2017 के बाद से हल्के वजन में मुकाबला, लेकिन हेरिंग के लिए केवल यही एक चीज नहीं बदली है।

जब हेरिंग रिसॉर्ट्स वर्ल्ड लास वेगास में रिंग में कदम रखेंगे, तो वह लंबे समय तक ट्रेनर ब्रायन 'बोमैक' मैकिनटायर के बिना ऐसा करेंगे।

हेरिंग को दो महीने से भी कम समय पहले विभाजन के बारे में पता चला, जिसकी मैकिनटायर ने पुष्टि कीBoxingscene.com.

हेरिंग, कभी सज्जन, ने मैकिनटायर और उनकी पूर्व टीम के बारे में सकारात्मक टिप्पणियों के अलावा कुछ भी साझा नहीं किया, क्योंकि उनके विभाजन की खबर सार्वजनिक थी। अजीब तरह से, हेरिंग को लग रहा था कि उनके व्यापारिक संबंध समाप्त होने से पहले मैकिनटायर को कुछ परेशान कर रहा था।

"यह मज़ेदार है क्योंकि मैं कुछ ऐसा जानता था, मुझे पता था कि कुछ गलत था," हेरिंग ने फैनसाइड को बताया। "मेरी आखिरी लड़ाई के बाद चीजें बंद थीं, और संचार, यह नहीं था, यह वही नहीं था। यह वही नहीं था।"

हेरिंग के अनुसार, जब उन्हें ओर्टिज़ के साथ अपनी नवीनतम लड़ाई की तारीख के बारे में पता चला, तो वह मैकिनटायर के पास पहुँचे। मैकिनटायर ने तुरंत कोई प्रतिक्रिया नहीं दी लेकिन अंत में समझ में आया कि चीजें ठीक थीं।

फिर भी, अगले शिविर की योजना निर्धारित नहीं की गई थी। फिर, मैकिनटायर ने हेरिंग से कहा कि उन्हें लगा कि यह सबसे अच्छा है कि वे अलग हो जाएं।

हेरिंग को सार्वभौमिक रूप से मुक्केबाजी के अच्छे लोगों में से एक के रूप में जाना जाता है। यह कल्पना करना मुश्किल है कि किसी के पास अपने साथ लेने के लिए हड्डी है, लेकिन मैकिनटायर ने Boxingscene.com को बताया कि "मेरी पीठ के पीछे सामान जा रहा था जिसे मुझे मंजूर नहीं था।"

हेरिंग को लगता है कि वह मैकिनटायर की आलोचना के स्रोत को जानता है।

जेमेल हेरिंग बनाम जैमाइन ऑर्टिज़ शनिवार, 21 मई को ईएसपीएन पर रात 8 बजे ईटी में होता है

"वह हमेशा मेरे प्रबंधक रहे हैं," हेरिंग ने कहा। "लेकिन मेरे पास था, आप जानते हैं, मैं एमटीके लाया था, आप जानते हैं, मदद करने के लिए, मुझे फ्रैम्पटन लड़ाई में मदद करने के लिए लेकिन मेरे सलाहकार के रूप में। और मुझे लगता है कि उसे ऐसा लगा, जैसा कि आप जानते हैं, उसे एक तरह से किनारे कर दिया गया था, जिसे मैं समझ सकता हूं, लेकिन मैंने उसे हमेशा हर चीज के लूप में रखा, क्योंकि फिर से, वह मेरा मैनेजर है। ”

हेरिंग ने कार्ल फ्रैम्पटन बाउट को सुरक्षित करने के लिए एक सलाहकार भूमिका पर अब-निष्क्रिय एमटीके ग्लोबल की मांग की, जिसे हेरिंग ने राउंड 6 टीकेओ से जीता। उन्होंने यह भी कहा कि उन्होंने स्टीवेन्सन के साथ उनकी लड़ाई पर बातचीत करने में मदद की।

संस्थापक और कथित संगठित अपराध मालिक डेनियल किनाहन को अमेरिकी सरकार द्वारा तैनात किए जाने के बाद एमटीके ने परिचालन बंद कर दिया। हेरिंग उन कुछ पूर्व एमटीके ग्राहकों में से एक है जिन्होंने उनके पतन के बाद से उनका नाम लेकर उल्लेख किया है, लेकिन वे हेरिंग के प्रति मैकिनटायर के क्रोध का मूल प्रतीत होते हैं।

हेरिंग ने कहा कि उन्होंने तब से मैकिनटायर से बात की है, और दोनों के बीच व्यक्तिगत रूप से कोई कठिन भावना नहीं है।

अब, अनुभवी बॉक्सिंग ट्रेनर मैनी रॉबल्स हेरिंग के कोने में हैं। रॉबल्स ने हेरिंग के साथ काम किया जब उन्होंने 2012 के ओलंपिक खेलों के लिए क्वालीफाई किया।

रॉबल्स हेरिंग के दिमाग में तब आ गए जब उन्होंने अपने द्वारा प्रबंधित एक बॉक्सर के लिए मदद मांगी।

"और सौभाग्य से, आप जानते हैं, मेरे लिए, यह मजाकिया है क्योंकि मैं एक लड़ाकू, मिकिया क्रेप्स का प्रबंधन करता हूं, जिसने अभी पिछले सप्ताह के अंत में जीता था," हेरिंग ने कहा। "और मैं वास्तव में उसे उसके साथ काम करने के लिए मैनी रॉबल्स से मिलने के लिए एलए ले गया। और मैनी ने मूल रूप से कहा था, 'अरे, यार, जब भी तुम नीचे आना चाहते हो, तुम्हें पता है, मेरे दरवाजे हमेशा तुम्हारे लिए खुले हैं।'"

मैकिनटायर से आगे बढ़ने के बाद वह टिप्पणी उनके दिमाग में अटक गई।

हेरिंग अपनी नई टीम से खुश हैं और लाइटवेट डिवीजन में आगे बढ़ रहे हैं, लेकिन वह बॉक्सिंग के व्यवसाय में भी व्यस्त हैं। क्रेप्स के अलावा, हेरिंग कुछ मुट्ठी भर सेनानियों का प्रबंधन करता है, जिसमें मायकेल गैंबल और मैथ्यू रोड्रिगेज शामिल हैं।

हेरिंग मुक्केबाजी को रोकने के लिए कहीं भी तैयार नहीं है, लेकिन उन्हें सलाह देने और अन्य सेनानियों की मदद करने में आनंद आता है।

"मेरे लिए, निश्चित रूप से मैं खुद को इसे और अधिक शामिल होने की तरह देख सकता हूं क्योंकि अभी मैं अभी भी सक्रिय लड़ाकू हूं, लेकिन आप जानते हैं, मैंने ईमानदारी से इससे एक पैसा भी नहीं कमाया है," हेरिंग ने कहा। "क्योंकि मुझे पता है कि जब आप एक युवा सेनानी के रूप में शुरुआत करते हैं तो यह क्या होता है। आपको वास्तव में कुछ नहीं मिल रहा है। लेकिन मुझे, यह अभी और अधिक पसंद है, मैं इसे इन बच्चों के साथ एक संरक्षक के रूप में, एक संरक्षक की भूमिका के रूप में देखता हूं। ”

भविष्य में हेरिंग की योजनाओं का एक अधिक महत्वपूर्ण हिस्सा सेनानियों का प्रबंधन हो सकता है, लेकिन वह अभी भी शीर्ष पर पहुंचने के लिए दृढ़ है। भले ही वह 36 साल का है, हेरिंग का मानना ​​​​है कि उसके पास एक और खिताब जीतने के लिए सामान है।

"अगर हम मैनी रॉबल्स और इसी सफलता के साथ अब जिस मार्ग पर जा रहे हैं, उस मार्ग पर चलते रहें, तो मैं खुद को बड़े झगड़े में वापस देख सकता हूं और आप जानते हैं, और आप जानते हैं, मेरी कमर के चारों ओर एक और विश्व खिताब प्राप्त करना है, चाहे वह हो, आप जानते हैं, 135 या 130।"