लाइटनिंग: गेम 2 जीतने के लिए रॉस कोल्टन के बजर-बीटिंग लक्ष्य को सुनें

टैम्पा बे लाइटनिंग के रॉस कोल्टन ने फ्लोरिडा पैंथर्स के प्रशंसकों का दिल तोड़ दिया, जब उन्होंने नियमन में शेष सेकंड के साथ गेम जीतने वाला गोल किया।

एनएचएल के स्टेनली कप प्लेऑफ़ के दूसरे दौर में इन-स्टेट प्रतिद्वंद्वियों की लड़ाई होती है, क्योंकि फ्लोरिडा पैंथर्स टैम्पा बे लाइटनिंग पर ले जाता है। टैम्पा बे ने 4-1 की जीत के बाद श्रृंखला का गेम 1 ले लिया। लेकिन गेम 2 गुरुवार, 19 मई को गत, बैक-टू-बैक स्टेनली कप चैंपियन के लिए बहुत तनावपूर्ण था।

गेम 2 को 1-1 से बराबरी पर ओवरटाइम करना तय था। लेकिन लाइटनिंग ने तीसरी अवधि में देर से पैंथर्स को धमकी दी, जिसमें निकिता कुचेरोव ने नेट के पीछे से रॉस कोल्टन को पक पास करते हुए देखा, जिन्होंने फिर पैंथर्स के गोलकीपर सर्गेई बोबरोव्स्की को पीछे छोड़ते हुए उन्हें चार सेकंड के भीतर 2-1 की बढ़त दिलाई।

लाइटनिंग रेडियो प्रसारण पर, कोल्टन का शॉट नेट में जाने के बाद डेविड मिश्किन पागल हो गए।

रॉस कोल्टन के गेम 2-विजेता गोल की लाइटनिंग रेडियो कॉल सुनें

रेडियो कॉल के अलावा, आप देख सकते हैं कि FLA लाइव एरिना में पैंथर्स के प्रशंसक कोल्टन द्वारा अपने देर से किए गए गोल को देखकर पूरी तरह से टूट गए हैं।

टैम्पा बे ने कोरी पेरी द्वारा टिप के बाद पहली अवधि में शुरुआती 1-0 की बढ़त ले ली, जिसे प्री-गेम वार्मअप के दौरान एक पक द्वारा चेहरे पर चोट लगने के बाद टांके लगे। फ्लोरिडा ने दूसरी अवधि में ईतू लुओस्टारिनन द्वारा एक गोल पर चीजों को देर से बांधा।

लाइटनिंग गोलकीपर आंद्रेई वासिलिव्स्की ने 37 में से 36 शॉट रोके। इस बीच, बोबरोव्स्की ने टाम्पा बे द्वारा 27 में से 29 शॉट बचाए।

अब, श्रृंखला सनराइज, FL को छोड़ देती है और अगले दो मैचों के लिए ताम्पा खाड़ी की ओर प्रस्थान करती है। पैंथर्स आखिरकार 22 मई को दोपहर 1:30 बजे रविवार को गेम 3 की जीत के साथ बोर्ड पर उतरना चाहते हैं।