देखें: अल्बर्टा की लड़ाई में मिलान लूसिक स्तर ऑयलर्स गोलकीपर माइक स्मिथ

कैलगरी फ्लेम्स विंगर मिलन लूसिक ने अल्बर्टा की लड़ाई के गेम 3 के दौरान एडमॉन्टन ऑयलर्स के गोलकीपर माइक स्मिथ को समतल किया।

एडमॉन्टन ऑयलर्स और कैलगरी फ्लेम्स के बीच अल्बर्टा की लड़ाई खराब खून और एक टन गोल स्कोरिंग से भरी हुई है। एडमोंटन में रोजर्स प्लेस में गेम 3 में प्रवेश करने वाले एक-एक गेम में दूसरे दौर की श्रृंखला बंधी हुई थी। यह ऑइलर्स ही थे जो हावी थे, तीसरी अवधि में 4-0 से आगे थे, लेकिन वह तब था जब चीजें बदसूरत हो गईं।

ऑयलर्स के गोलकीपर माइक स्मिथ पक को पुनः प्राप्त करने के लिए नेट के पीछे चले गए, उन्हें फ्लेम्स विंगर मिलान ल्यूसिक द्वारा समतल कर दिया गया, और यह तुरंत एक घोटाले की ओर ले गया।

फ्लेम्स-ऑयलर्स के गेम 3 के दौरान मिलान लूसिक ने माइक स्मिथ को समतल किया

ल्यूसिक को उसके कार्यों के परिणामस्वरूप पांच मिनट के मेजर और एक खेल कदाचार का मूल्यांकन किया गया था।

इस बीच, स्मिथ को स्पॉटर द्वारा चेक आउट कर दिया गया और अंततः बर्फ छोड़ कर कंकशन प्रोटोकॉल में प्रवेश किया, जिसके कारण ऑयलर्स ने मिको कोस्किनन को भरने के लिए डाल दिया। स्मिथ का प्रोटोकॉल में रहना लंबा नहीं था, क्योंकि उन्होंने चार मिनट के बाद खेल में फिर से प्रवेश किया।

जहां तक ​​स्क्रम का सवाल है, उनके संबंधित पेनल्टी बॉक्स में बहुत सारे खिलाड़ी बैठे थे, जहां अधिकारी ने बस इतना कहा कि "पेनल्टी बॉक्स में बैठे बाकी सभी को रफिंग के लिए दो मिनट मिलते हैं।"

एडमोंटन ने विंगर इवांडर केन द्वारा एक प्राकृतिक हैट्रिक के पीछे 4-1 से जीत हासिल की। एडमोंटन के साथ इस प्लेऑफ में केन की यह दूसरी हैट्रिक है। उनका पहला मैच लॉस एंजिल्स किंग्स के खिलाफ ऑयलर्स के पहले दौर की श्रृंखला के गेम 3 में हुआ था।

स्मिथ ने 32 में से 33 शॉट का सामना करना बंद कर दिया।

गेम 4 मंगलवार, 24 मई को रात 9:30 बजे ET में होगा।