जेम्स हार्डन की कंडीशनिंग पर इमान शम्पर्ट: 'उन्हें मोटे लड़के के लक्षण मिले'

हर कोई की कंडीशनिंग को रौंदना पसंद करता हैजेम्स हार्डन, लेकिनइमान शुम्पर्टट्विटर के पसंदीदा पंचिंग बैग का हल्का-फुल्का बचाव किया।

इस सीज़न ने निश्चित रूप से उस तरह से समाप्त नहीं किया जिस तरह से फिलाडेल्फिया 76ers या उनके प्रशंसक उम्मीद कर रहे थे। ईस्टर्न कॉन्फ्रेंस सेमीफ़ाइनल में मियामी हीट से छह गेम की हार को किसके द्वारा विरामित किया गया थाएक 11-बिंदु प्रदर्शनजेम्स हार्डन ने उन्हें चौथे क्वार्टर में सिर्फ नौ शॉट और सिर्फ एक शॉट लेते देखा।

हार्डन को प्राप्त करना 76ers के लिए एक मिडसीज़न तख्तापलट था, लेकिन वह स्पष्ट रूप से पिछले वर्षों की तुलना में एक अलग खिलाड़ी था, अपनी विस्फोटकता से जूझ रहा था और नेट्स के साथ सीज़न की शुरुआत से ही प्लेऑफ़ के अंत तक समाप्त हो गया था। ट्विटर के विशेषज्ञ शारीरिक प्रशिक्षक अपने संघर्ष के लिए मुख्य अपराधी के रूप में कंडीशनिंग की कमी और थोड़ा अतिरिक्त वजन की ओर इशारा करने के लिए उत्सुक थे, लेकिन टीम के पूर्व साथी इमान शम्पर्ट का कहना है कि हैमस्ट्रिंग की चोट से निपटने वाले व्यक्ति से आप ठीक यही उम्मीद करेंगे।

जेम्स हार्डन और उनकी कंडीशनिंग के बारे में इमान शम्पर्ट ने क्या कहा?

डीजे व्लाद के साथ एक साक्षात्कार में, इमान शम्पर्ट ने हार्डन की आश्चर्यजनक रूप से उचित (यदि प्रफुल्लित करने वाली) रक्षा की पेशकश की, तो उन्होंने अपना रास्ता खोज लिया।

"हैमस्ट्रिंग की चोट और फिर कुछ वजन डालने के लिए आप उस आदमी पर पागल हो गए हैं?"

शम्पर्ट ने आगे कहा, "उनकी हैमस्ट्रिंग में चोट लगी थी। वह कार्डियो नहीं कर सकता! वह थोड़ा वजन बढ़ाने वाला है, यार। मुझे पता है कि तुम सब देख रहे हो कि उसे मोटे लड़के के लक्षण मिले हैं। हो सकता है कि उसके पास वह निर्माण हो जो थोड़ा तीखा हो। ठीक है यार!"

पिछले दो सीज़न में हार्डन के लिए लगातार चोटें एक चुनौती रही हैं और यह मान लेना उचित है कि, 32 साल की उम्र में, उनकी कुछ विस्फोटकता अच्छे के लिए चली जा सकती है। लेकिन वह अभी भी लीग में सबसे कुशल आक्रामक खिलाड़ियों में से एक है और अविश्वसनीय रूप से प्रभावी हो सकता है क्योंकि उसका एथलेटिकवाद कम हो जाता है। अगर वह स्वस्थ हो सकता है और अगले सीजन में कुशल रह सकता है, तो फिलाडेल्फिया 76ers के प्रशंसकों को इस बात की शिकायत नहीं होगी कि वह जर्सी कैसे भरता है।