क्या NHL नियम को अस्पष्ट करने के लिए ऑयलर्स ने गेम 1 को लूट लिया था?

वेस्ट फ़ाइनल के गेम 1 में एक जंगली गोलीबारी में ऑयलर्स हिमस्खलन में गिर गए, लेकिन क्या एडमोंटन को एक अल्पज्ञात एनएचएल नियम के लिए धन्यवाद लूट लिया गया?

स्टैनली कप प्लेऑफ़ में वेस्ट फ़ाइनल का गेम 1 देखने वाला कोई भी हॉकी प्रशंसक मदद नहीं कर सकता, लेकिन इस शो से मनोरंजन किया जा सकता है किएडमोंटन ऑयलर्सतथाकोलोराडो हिमस्खलन नाटक करना। 60 मिनट की तेज-तर्रार कार्रवाई के बाद, हालांकि, यह एवीएस था जिसने 8-6 से जीत हासिल की और श्रृंखला में 1-0 की शुरुआती बढ़त हासिल की।

लेकिन जीत कुछ विवादों के बिना नहीं आई, जिससे ऑयलर्स के कुछ प्रशंसक थोड़े परेशान हैं।

पहली अवधि में देर से, एडमोंटन दोनों टीमों से स्कोरिंग की हड़बड़ी के बाद चीजों को 2-2 से टाई करने में सक्षम था। हालांकि, हिमस्खलन के रक्षक काले मकर ढीले हो गए और घरेलू टीम को बढ़त दिलाने के लिए पहले मध्यांतर से पहले नेट का पिछला हिस्सा पाया।

एडमॉन्टन ने सोचा कि एवीएस गोल से बाहर हो सकता है, हालांकि, जिसके कारण उन्हें कॉल को चुनौती देनी पड़ी। और रीप्ले को देखकर ऐसा लगा कि मकर ने नीली रेखा को पार करते हुए वैलेरी निचुश्किन ऑफसाइड किया था।

फिर भी, समीक्षा के बाद, यह अभी भी एक लक्ष्य पर शासन किया गया था।

क्या गेम 1 में अस्पष्ट NHL नियम द्वारा ऑयलर्स को लूटा गया था?

कारण यह था कि हिमस्खलन को अभी भी नाटक पर एक अच्छा लक्ष्य मिला था कि अधिकारियों ने फैसला सुनाया, जबकि मकर ने नीली रेखा के पार पक खेला, उसने इसे फिर से तब तक नहीं छुआ जब तक कि निचुश्किन अनिवार्य रूप से टैग नहीं हो गया और वापस आ गया।

यदि आप नहीं जानते थे कि यह संभव है, तो आप अकेले नहीं हैं। यह नियम नियम पुस्तिकाओं से गहरा खींचा गया है और, स्पष्ट रूप से, एक ऐसा है कि ऑयलर्स के प्रशंसकों को शायद इसके बारे में चिंतित होने का कुछ अधिकार है।

नहीं, आप यह नहीं कह सकते कि उन्हें लूटा गया था या खराब कर दिया गया था, क्योंकि इस अस्पष्ट नियम से, अधिकारियों ने इसे ठीक कर दिया। लेकिन फिर भी, यह अभी भी गंदा लगता है।

और भीड़ के लिए यह कहते हुए कि एवीएस दो गोल से जीता, आखिरी एक खाली नेट पर आया, जो जाहिर तौर पर ऐसा नहीं होता अगर कोलोराडो 7-6 के बजाय 6-6 से बराबरी पर होता।