केल थॉम्पसन मंदी से बाहर निकलने के लिए अपनी एनबीए हाइलाइट्स देखता है

केल थॉम्पसन ने खुलासा किया कि जब वह शूटिंग में मंदी के बीच में होता है तो वह "गेम 6 केल" पर प्रकाश डालता है।

बोस्टन सेल्टिक्स के लिए 2022 एनबीए फाइनल के गेम 1 को छोड़ने के बाद,स्वर्ण राज्य योद्धाओं रविवार, 5 जून को 107-88 की जीत के साथ श्रृंखला को विभाजित किया। हालांकि यह श्रृंखला में सिर्फ दो गेम हैं, यह प्लेऑफ का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है, और खिलाड़ियों के प्रदर्शन को सूक्ष्मदर्शी के नीचे रखा जाता है। दो मैचों के माध्यम से, वह खिलाड़ी है केल थॉम्पसन, जो एक शूटिंग मंदी के बीच में है।

सोमवार, 8 जून को, थॉम्पसन ने खुलासा किया कि वह वास्तव में अपने पिछले प्रदर्शनों की हाइलाइट रील देखता है जब वह मंदी में होता है। वास्तव में, थॉम्पसन ने कहा कि वह YouTube पर "गेम 6 केल" खोजता है!

केल थॉम्पसन अपनी मंदी में हाइलाइट रील देखता है

अरे, "गेम 6 केल" हाइलाइट्स देखना एक ठोस विकल्प है क्योंकि उन प्लेऑफ़ प्रदर्शनों में थॉम्पसन का प्रदर्शन उतना ही क्लच और प्रभावशाली है जितना आप कभी देखेंगे। गेम 6s में, थॉम्पसन का प्रति गेम औसत 20.7 अंक है,प्रतिस्टेटम्यूज.

फ़ाइनल के पहले दो मैचों के दौरान, थॉम्पसन ने अपने शॉट्स बनाने के लिए संघर्ष किया। लेकिन गेम 2 से ज्यादा कुछ नहीं।

बोस्टन के खिलाफ पहले गेम में, थॉम्पसन का एक सम्मानजनक प्रदर्शन था, क्योंकि उन्होंने अपने फील्ड गोल प्रयासों में से 6-में से 14 और तीन-बिंदु रेखा के पीछे अपने प्रयासों के 3-में से 7 किए।

लेकिन गेम 2 में थॉम्पसन वास्तव में संघर्ष कर रहे थे, क्योंकि उन्होंने मैदान से 4-के -19 और चाप के पीछे 1-के -8 की शूटिंग की। सौभाग्य से, यह गोल्डन स्टेट के लिए कोई बाधा नहीं थी, स्टीफ करी और जॉर्डन पूल द्वारा बेंच से 17 अंक गिराकर 29 अंकों के प्रदर्शन के लिए धन्यवाद।

थॉम्पसन के पास बुधवार, 8 जून को गेम 3 में वापस उछलकर एक खराब गेम 2 को पीछे छोड़ने का मौका है।