देखिए: सेल्टिक्स द्वारा बहुत अधिक सेट करने के बाद वॉरियर्स को वॉर्म-अप में घेरा कम करना पड़ता है

गोल्डन स्टेट वॉरियर्स ने शिकायत की कि टीडी गार्डन में अभ्यास में घेरा बहुत अधिक था। जैसा कि यह निकला, वे सही थे।

बोस्टन सेल्टिक्स ने एनबीए की दुनिया को चौंका दिया जब वे चौथे क्वार्टर में 40 अंक हासिल करके 2022 एनबीए फाइनल का गेम 1 जीतने में सफल रहे। लेकिन वोस्वर्ण राज्य योद्धाओं 107-88 के स्कोर से गेम 2 की जीत हासिल की। अब, श्रृंखला सैन फ्रांसिस्को छोड़ देती है और अगले दो मैचों के लिए बोस्टन जाती है।

लेकिन क्या बोस्टन में कोई विवाद है?

बुधवार, 8 जून को गेम 3 से पहले टीडी गार्डन में अभ्यास के दौरान, वॉरियर्स ने शिकायत की कि कोर्ट पर हुप्स बहुत अधिक थे। जैसा कि यह पता चला है, वे सही थे, क्योंकि घेरा रीसेट करने के लिए उनके वार्मअप को रोक दिया गया था।

योद्धाओं की शिकायत है कि टीडी गार्डन में घेरा बहुत ऊंचा था

ईएसपीएन के केंद्र एंड्रयूज ने बताया कि गोल्डन स्टेट के सहायक कोचों में से एक ने देखा कि रिम बहुत ऊंचा था, और इसकी पुष्टि करने के लिए कुछ खिलाड़ियों को लाया। रिम को मापने के बाद, यह निर्धारित किया गया था कि यह जितना होना चाहिए था उससे दो इंच अधिक था और इस मुद्दे को हल करने में 20 मिनट का समय लगा।

वॉरियर्स के मुख्य कोच स्टीव केर ने मीडिया से बात करते हुए स्थिति के बारे में कुछ मज़ाक उड़ाया, लेकिन कहा कि ऐसा "हर बार होता है।"

गोल्डन स्टेट बोस्टन पर एक बड़ी गेम 2 जीत के साथ आ रहा है। स्टीफन करी ने योद्धाओं के लिए मार्ग का नेतृत्व किया, क्योंकि उन्होंने 29 अंक (मैदान से 9-के-21), छह रिबाउंड, चार सहायता और तीन चोरी दर्ज किए। जॉर्डन पोले बेंच से बाहर एक स्टार थे, क्योंकि उन्होंने 5-ऑफ-9 थ्री-पॉइंटर्स बनाते हुए 17 अंक बनाए।

Jayston Tatum ने 28 अंक (फ़ील्ड गोल पर 8 में से 8, तीन-बिंदु रेखा से 6-के-9), छह रिबाउंड और हार में बोस्टन के लिए तीन सहायता प्रदान की।

गेम 3 9:00 बजे ET से शुरू होता है।