देखें: यादियर मोलिना ने अपने एमएलबी करियर का पहला स्ट्राइक रिकॉर्ड किया (वीडियो)

अपने 19वें एमएलबी सीज़न में, सेंट लुइस कार्डिनल्स कैचर यादियर मोलिना ने अपने करियर का पहला स्ट्राइकआउट रिकॉर्ड किया।

सेंट लुइस कार्डिनल्स बुधवार, 8 जून को प्रवेश किया और ताम्पा बे रेज़ को अपनी 4-2 की दसवीं पारी की हार का बदला लेने के लिए देखा। बात यह है कि कार्डिनल्स एएल ईस्ट टीम द्वारा उड़ा दिए गए थे, क्योंकि वे आठवीं पारी में 11-3 से पीछे थे। इसका मतलब था कि सेंट लुइस ने "पोजिशन प्लेयर पिचिंग" क्षेत्र में प्रवेश किया।

मैनेजर ओलिवर मार्मोल ने कैचर यादियर मोलिना को कुछ पिचें फेंकने के लिए बुलाया। अपने 19 साल के करियर में, मोलिना ने कभी भी स्ट्राइकआउट रिकॉर्ड नहीं किया था। वह सब बदल गया, क्योंकि उसने तीन पिचों पर इसहाक परेड्स का कारण बना।

यादियर मोलिना ने अपने करियर का पहला स्ट्राइक रिकॉर्ड किया

परेड्स को 76-मील प्रति घंटे के बदलाव पर स्विंग कराने के बाद मोलिना को पंप किया गया था। अल्बर्ट पुजोल्स अपने लंबे समय तक कार्डिनल्स टीम के साथी को टीले से अपना पहला स्ट्राइकआउट रिकॉर्ड करते देखने के बाद मुस्कुराते, हंसते और ताली बजाते हुए कैमरे में कैद हुए।

जैसा कि यह पता चला है, मोलिना एकमात्र सेंट लुइस पिचर था जिसने बुधवार की रात ट्रॉपिकाना फील्ड में डेरिक गूल्ड के रूप में एक रन नहीं छोड़ा।सेंट लुइस पोस्ट-डिस्पैचबताता है।

इस हार के साथ, कार्डिनल्स ने आधिकारिक तौर पर तीन मैचों की श्रृंखला खो दी है। लेकिन प्रशंसकों के पास मोलिना की कुछ इतिहास बनाने की याद होगी।