एमएलबी अंदरूनी सूत्र: अभी तक शावकों से दूर विल्सन कॉन्ट्रेरा का व्यापार न करें

शिकागो शावक और विल्सन कॉन्ट्रेरास गुरुवार को एक मध्यस्थता समझौते पर सहमत हुए। एक व्यापार समय सीमा सौदा आसन्न नहीं लगता।

प्रति ईएसपीएन के जेसी रोजर्स , जो विश्वव्यापी नेता के लिए शावकों को कवर करता है, दोनों पक्षों ने $9.625 मिलियन के लिए मध्यस्थता पर समझौता किया। हालाँकि, यह एक दीर्घकालिक समझौते को एक निश्चित बात नहीं बनाता है।

इसलिए, यदि दोनों पक्ष उक्त दीर्घकालिक सौदे के करीब नहीं हैं, तो इसका मतलब है कि कॉन्ट्रेरास अभी भी अधर में है। कॉन्ट्रेरास को दिया गया एक लोकप्रिय ट्रेड डेडलाइन उम्मीदवार एक ऑल-स्टार स्तर का कैचर है और शावक उसे लंबे समय तक रखने का इरादा नहीं रखते हैं, क्या वह अगले कुछ महीनों में आगे बढ़ सकता है?

क्या शावक विल्सन कॉन्ट्रेरास का व्यापार करेंगे?

इतनी जल्दी नहीं, प्रति एमएलबी अंदरूनी सूत्र रॉबर्ट मरे। वह प्रस्ताव 50-50 के थोड़ा करीब हो सकता है।

"मैं अभी भी 50-50 हूँ कि क्या वह अंततः कारोबार कर रहा है। एक फ्रैंचाइज़ी कैचर खोजना मुश्किल है और हमने देखा है कि कार्डिनल्स और रॉयल्स अपने पूरे करियर के लिए अपने ऊपर पकड़ बनाए हुए हैं। लेकिन इससे टीमों को कॉन्ट्रेरा का अधिग्रहण करने में दिलचस्पी हैउनके 2022 के वेतन पर एक नजर . एक बात जो मुझे दिलचस्प लगती है: जेड होयर ने कहा कि एक बार मध्यस्थता के आंकड़ों के आदान-प्रदान के बाद वह समझौता नहीं करेंगे। क्या कुछ बदल गया या क्या मध्य सत्र की सुनवाई ने उनकी सोच को बदल दिया?"

कॉन्ट्रेरास का व्यापार करके शावकों के पास बहुत कुछ है। वह उनकी कृषि प्रणाली को फिर से भरने और पुनर्निर्माण में तेजी लाने में मदद करने के लिए संभावनाएं लाएगा। वे कुछ नहीं के लिए एक अनुभवी को खोने का जोखिम भी उठाते हैं, जो कि फ्रंट ऑफिस के नजरिए से बेकार होगा।

यह देखते हुए कि एंथनी रिज़ो, क्रिस ब्रायंट, काइल श्वार्बर और जेवियर बेज के साथ मामले कैसे घटे, इस सीज़न में कॉन्ट्रेरास का एक व्यापार माना गया। जब तक शिकागो के फ्रंट ऑफिस में हृदय परिवर्तन नहीं होता, या शायद हमेशा पकड़ने वाले की स्थिति को अत्यधिक महत्व दिया जाता है ताकि बातचीत को खुला रखा जा सके, एक व्यापार शावक के दृष्टिकोण से सबसे अधिक समझ में आता है।

बहरहाल, एक सौदा निश्चित नहीं है, विशेष रूप से फ्रैंचाइज़ी पकड़ने वालों के साथ लीग के हाल के इतिहास को देखते हुए। यदि कॉन्ट्रेरास संगठन में उस तरह का भार वहन करता है, तो जरूरी नहीं कि एक व्यापार उनके सर्वोत्तम हित में हो।