गैरी पेटन ने बेटे की एनबीए खिताब की यात्रा में गर्वित पिता क्षण साझा किया

गैरी पेटन को गर्व नहीं हो सकता था कि उनका बेटा गोल्डन स्टेट वॉरियर्स के साथ एनबीए चैंपियन है।

उसे बनाओएनबीएअब गैरी पेटन और उनके बेटे गैरी पेटन II के बीच चैंपियनशिप का हिस्सा बन गया है।

जबकि एनबीए के दिग्गज ने 2006 मियामी हीट के साथ अपना अकेला लीग खिताब जीता था, पूर्व सिएटल सुपरसोनिक्स आइकन इस तथ्य से प्यार कर रहे हैं कि उनका नामक बेटा 2022 का हिस्सा थास्वर्ण राज्य योद्धाओं . बास्केटबॉल के दिग्गज के नाम को आगे बढ़ाने का बहुत दबाव है, लेकिन पेटन II ने निश्चित रूप से गोल्डन स्टेट की नवीनतम लीग चैंपियनशिप में एक बड़ी भूमिका निभाई। सोमवार को योद्धाओं की परेड होती है।

यहाँ बड़े पेटन अपने बेटे की अविश्वसनीय टीम उपलब्धि के बाद सभी गर्वित एनबीए डैड जा रहे हैं।

बोस्टन में बोस्टन पर गोल्डन स्टेट ने गेम 6 जीतने के बाद एक पल साझा करने वाले पेटन्स यहां दिए गए हैं।

गैरी पेटन ने बेटे की उपाधि का जश्न मनाते हुए ट्वीट के साथ एनबीए डैड को पूरी तरह से गौरवान्वित किया

“आप अपने बच्चों को जो सबसे बड़ी विरासत दे सकते हैं वह पैसा नहीं है … यह चरित्र, दृढ़ संकल्प और विश्वास की विरासत है। मेरा बेटा इस पूरी यात्रा में वफादार रहा है, ”एक वीडियो के साथ एक हार्दिक ट्विटर संदेश में पेटन ने लिखा। छोटा पेटन अपने ट्रैवेलमैन करियर में 30 साल की उम्र के करीब पहुंच सकता हैओरेगन राज्य, लेकिन वह हमेशा एनबीए चैंपियन रहेगा।

यह कभी भी आसान नहीं था "युवा दस्ताने "एनबीए में। उन्होंने वॉरियर्स के साथ अपने "ब्रेकआउट" सीज़न से पहले केवल कुछ ही गेम खेले थे। पेटन ने 71 गेम खेले और 2022 एनबीए चैंपियन के लिए 16 शुरुआत की। उन्होंने पिछले सीजन में प्रति प्रतियोगिता 17.6 मिनट में 7.1 अंक, 3.5 रिबाउंड और 0.9 सहायता प्रति गेम का औसत निकाला। पेटन ने इस साल गोल्डन स्टेट के लिए अपने पहले 12 प्लेऑफ़ गेम खेले।

अधिकांश मेम्फिस श्रृंखला और सभी डलास श्रृंखलाओं को याद करने के बाद, पेटन वॉरियर्स के लाइनअप में लौट आए, जब उनकी टीम को उनकी सबसे ज्यादा जरूरत थी। उन्होंने 2022 एनबीए फाइनल बनाम बोस्टन सेल्टिक्स के अंतिम पांच मैचों में बड़े मिनट खेले। उनके 15 अंक, पांच रिबाउंड और तीन स्टल्स ने वॉरियर्स को गेम 5 जीतने में एक बड़ी भूमिका निभाई और सर्वश्रेष्ठ सात श्रृंखलाओं में सभी गति वापस ले ली।

अनन्य एनबीए रिंग्स तर्क में अपने नामक पिता से मेल खाने के लिए पेटन को बधाई।