बंगाल, चार्जर्स का समय अब ​​​​है; पैकर्स रक्षा और अधिक

सिनसिनाटी बेंगल्स और लॉस एंजिल्स चार्जर्स के लिए, यह सीज़न एक महत्वपूर्ण धुरी बिंदु है। 2022 के बाद, यह केवल कठिन और अधिक महंगा हो जाता है।

लॉस एंजिल्स चार्जर्स और सिनसिनाटी बेंगल्स लंबे समय से कुख्यात सस्ते हैं। इस सीजन के बाद इसे बदलना होगा, नहीं तो दोनों के लिए चीजें खराब हो जाएंगी।

30 साल तक एनएफएल के जंगल में भटकने के बाद, सिनसिनाटी पिछले साल उभरा और सुपर बाउल तक पहुंच गया। कायापलट बड़े हिस्से में क्वार्टरबैक जो बुरो के कारण हुआ, जिन्होंने अपने दूसरे सीज़न में 4,611 गज और 34 टचडाउन फेंके। 2022 के बाद, वह विस्तार के लिए पात्र है।

लॉस एंजिल्स में, चार्जर्स ने जस्टिन हर्बर्ट में अपने स्टार सिग्नल-कॉलर के साथ बेंगल्स के समान टीम की सफलता का आनंद नहीं लिया है, लेकिन कोई भी उन्हें दोष नहीं देगा। हर्बर्ट अपने पहले दो अभियानों में शानदार रहा है, जिसमें 9,350 गज और 69 टचडाउन हैं। वह, बुरो की तरह, विस्तार पात्रता से भी एक सीज़न दूर है।

बेंगल्स और चार्जर्स के लिए, निर्णय स्पष्ट प्रतीत होता है। अगर बुरो और हर्बर्ट के पास अच्छे अभियान हैं, तो पैसा आ रहा है।

और फिर भी कई लीग स्रोतों से बात करते हुए, फिनिश लाइन के लिए एक आसान सवारी की उम्मीद न करें।

जंगली क्वार्टरबैक आंदोलन के एक सीजन के बाद, भविष्य के अनुबंध की बातचीत काफी कठिन हो सकती है। यह एनएफएल के इतिहास में सबसे बड़े पूरी तरह से गारंटीकृत अनुबंध से मदद नहीं मिली, जो देशन वाटसन को जा रहा था, $ 230 मिलियन एक क्वार्टरबैक में जा रहा था जो वर्तमान में कथित यौन उत्पीड़न और / या हमले के लिए 24 सिविल सूट का सामना कर रहा है।

पिछले हफ्ते, फैनसाइड ने तीन प्रमुख एजेंटों से पूछा कि अगर वे बुरो या हर्बर्ट का प्रतिनिधित्व करते हैं तो वे क्या मांगेंगे। प्रत्येक ने कहा कि वे प्रति वर्ष $ 55 मिलियन की मांग करेंगे, जिसमें से एक ने कहा कि वह $ 57.5 मिलियन का अनुरोध कर सकता है।

एक एजेंट ने यह कहते हुए जवाब दिया कि वह 2023 में कुछ हद तक स्थिर वेतन कैप की उम्मीद का हवाला देते हुए '24 में एक "महत्वपूर्ण टक्कर" की उम्मीद का हवाला देते हुए पांच साल और $ 275 मिलियन की पूरी तरह से गारंटीकृत सौदे की तलाश में होगा।

इससे भी अधिक महत्वपूर्ण बात यह है कि प्रत्येक एजेंट एक समस्या लेकर आया है जिसका लॉस एंजिल्स और सिनसिनाटी दोनों इन अनुबंध वार्ताओं में सामना करेंगे: एस्क्रो।

1980 के दशक में वापस डेटिंग, एनएफएल और एनएफएलपीए ने सहमति व्यक्त की है कि अनुबंध में किसी भी गारंटीकृत धन को हस्ताक्षर के समय तुरंत एस्क्रो में डाल दिया जाता है। बेंगल्स और चार्जर्स के लिए, दोनों टीमों के पास अन्य फ्रेंचाइजी की तुलना में ऐतिहासिक रूप से कम पूंजी है, यह एक वास्तविक बाधा है।

यह अंत करने के लिए, एजेंटों में से एक का मानना ​​​​है कि दोनों सौदे अंततः हो जाएंगे, लेकिन पेन हिट पेपर से पहले "रक्त स्नान" की भविष्यवाणी की। एक अन्य ने महसूस किया कि अनुबंधों की पूरी गारंटी होनी चाहिए, वित्तीय बोझ को कम करने में मदद करने के लिए टीमों को अल्प ब्याज शुल्क के साथ ऋण की आवश्यकता हो सकती है।

बुरो और हर्बर्ट के लिए समझौते पर प्रबंधन के दृष्टिकोण के लिए, फैनसाइड ने पूर्व महाप्रबंधकों की एक जोड़ी तक भी पहुंचा।

यह पूछे जाने पर कि क्या वाटसन की पूरी तरह से गारंटीकृत मिसाल या तो बेंगल्स या चार्जर्स को सूट का पालन करने के लिए मजबूर करती है, एक जीएम ने लिखा कि कुल पैसा कोई समस्या नहीं है, गारंटी है, एक बार फिर से ध्यान देने योग्य है कि स्वामित्व समूह के पास ऐसी नकदी नहीं है।

“आप शायद ही कभी उस सौदे पर खरा उतर सकते हैं और यह (आपके) संगठन को हथकड़ी लगाता है। आप खिलाड़ियों और एजेंटों दोनों के साथ कैसे संपर्क करते हैं कि हमने आपको चैंपियनशिप जीतने में मदद करने के लिए चुना है और आप इसे अकेले नहीं कर सकते। पैसा तो होगा लेकिन फिर भी आपको हर ऑफ सीजन में बिग-टाइम फ्री एजेंट लाने होंगे और हमें उस पैसे की जरूरत है।

दूसरे महाप्रबंधक ने आरोन रॉजर्स के सौदे की ओर भी इशारा किया,जो उन्हें आगामी तीन सीज़न में $151 मिलियन देता है . उन्होंने कहा कि दोनों फ्रेंचाइजी परिवार के सदस्यों की विरासत हैं, जिससे अन्य क्लबों की तुलना में बेंगल्स और चार्जर्स अधिक "नकदी के प्रति जागरूक" हैं।

हालांकि, क्या हमने हाल के वर्षों में दोनों फ्रेंचाइजी का एक नया पक्ष देखा है?

बेंगल्स ने कभी भी मुफ्त एजेंसी में बड़ा खर्च नहीं किया था, लेकिन पिछले दो सीज़न में उन्होंने एज रशर ट्रे हेंड्रिकसन, कॉर्नर चिडोब औज़ी, माइक हिल्टन और ट्रे वेन्स, सेफ्टी वॉन बेल, राइट टैकल ला'एल कोलिन्स, गार्ड एलेक्स कप्पा पर हस्ताक्षर किए हैं। सेंटर/गार्ड टेड कर्रास, और नाक ने डीजे रीडर को बड़े सौदों के लिए निपटाया, कुल $ 250.75 मिलियन, फिर भी केवल $ 73.75 मिलियन की गारंटी।

इसलिए जब सिनसिनाटी अधिक खर्च कर रहा है, तो बुरो का अनुबंध मालिक माइक ब्राउन को एस्क्रो में $250+ मिलियन डालने के लिए मजबूर कर सकता है, जो पिछले दो मुक्त एजेंसी अवधियों के आधार पर जमा करने के लिए तीन गुना से अधिक है।

इस बीच, चार्जर्स ने सेंटर कोरी लिंस्ले, कॉर्नर जेसी जैक्सन, लाइनबैकर काइल वैन नोय, एज रशर खलील मैक (ट्रेड), गार्ड मैट फीलर, टाइट एंड गेराल्ड एवरेट, डिफेंसिव टैकल सेबेस्टियन ऑस्टिन-डे और री-साइनिंग पर भी बहुत खर्च किया है। रिसीवर माइक विलियम्स की। 134.5 मिलियन डॉलर की गारंटी के साथ वे समझौते $ 325.9 मिलियन तक आते हैं।

लेकिन जबकि चार्जर्स कुछ हद तक स्वतंत्र रूप से खर्च कर रहे हैं, वे दोनों में फंस गए हैंकानूनी विवाद जिसमें स्पैनोस परिवार के कई सदस्य शामिल हैं— टीम के मालिक चार बच्चों के साथ —और गंभीर ऋण, $650 मिलियन स्थानांतरण शुल्क द्वारा बढ़ा दिया गया2016 सीज़न के बाद सैन डिएगो छोड़ने के बाद।

अंतत:, यह बहुत संभव है कि चार्जर्स और बेंगल्स अपने-अपने घरेलू, फ्रैंचाइज़ी क्वार्टरबैक पर हस्ताक्षर करें।

लेकिन एक वास्तविक मौका है कि यह इतिहास, वित्त और विस्फोटक स्थिति बाजार के आधार पर बदसूरत हो जाता है।

पावर रैंकिंग

टॉप 10 कमबैक प्लेयर ऑफ द ईयर उम्मीदवार

1. क्रिश्चियन मैककैफ्री, आरबी, कैरोलिना पैंथर्स - 2021 में सात गेम खेले
2. जेमिस विंस्टन, क्यूबी, न्यू ऑरलियन्स संन्यासी - सीजन अक्टूबर में समाप्त हो गया। फटे एसीएल के साथ
3. जेके डोबिन्स, आरबी, बाल्टीमोर रेवेन्स - फटे एसीएल के साथ 2021 में सभी को याद किया
4. डेरिक हेनरी, आरबी, टेनेसी टाइटन्स - पैर की चोट के साथ 10 गेम तक सीमित
5. खलील मैक, एज, लॉस एंजिल्स चार्जर्स - 2021 में सात गेम खेले
6. डेनिएल हंटर, एज, मिनेसोटा वाइकिंग्स - 2021 में सात गेम खेले
7. बेकर मेफील्ड, क्यूबी, क्लीवलैंड ब्राउन - कंधे की चोट के साथ खेलने वाले खराब नंबर
8. माइकल थॉमस, डब्ल्यूआर, न्यू ऑरलियन्स संन्यासी - टखने की चोट के साथ 2021 तक सभी को याद किया
9. जूजू स्मिथ-शूस्टर, डब्ल्यूआर, कैनसस सिटी चीफ्स - कंधे की चोट के साथ 12 गेम छूटे
10. ट्रैविस एटियेन, आरबी, जैक्सनविल जगुआर - पूरे धोखेबाज़ सीजन को याद किया

उद्धरण योग्य

"मैं बस एलए में रह सकता था और बस सूर्यास्त में सवार हो गया और बस हारून डोनाल्ड के साथ पहुंचा और बोरियों को ढेर कर दिया लेकिन मैं संतुष्ट नहीं था। मैं जहां था, उससे संतुष्ट नहीं था। मैं अभी भी और चाहता था। ... मैं बस कुछ खास का हिस्सा बनना चाहता हूं। यह एक विशेष टीम है। वे किनारे पर हैं, और मैं बस इन लोगों को ओवरफ्लो करने के लिए आखिरी बूंद बनना चाहता था। ”

- बफ़ेलो बिल्स एज रशरवॉन मिलर ने इस ऑफ सीजन में बफ़ेलो को क्यों चुना?

चक्कीवालाबिलों के साथ छह साल, $120 मिलियन के समझौते पर हस्ताक्षर किए , मार्च में एनएफएल मुक्त एजेंसी की शुरुआत में एनएफएल की दुनिया को चौंका दिया। दो साल में अपनी तीसरी टीम के लिए खेलते हुए, भविष्य का पहला-बैलट हॉल ऑफ फेमर एक नए स्थान पर रिंग के लिए प्रयास कर रहा है, और यह विशेष होगा।

डेनवर ब्रोंकोस और लॉस एंजिल्स रैम्स के साथ जीतना निश्चित रूप से सार्थक था, उन दोनों फ्रेंचाइजी ने लंबे समय तक सफलता का आनंद लिया है। बिल्स ने कभी सुपर बाउल नहीं जीता है, और यदि मिलर अंतिम टुकड़ा है, तो वह पश्चिमी न्यूयॉर्क में महान स्थिति का होगा।

पॉडकास्ट

यादृच्छिक स्थिति

केवल क्लीवलैंड ब्राउन्स (1989), डेट्रायट लायंस (1991), वाशिंगटन कमांडर्स (1991) और मियामी डॉल्फ़िन (1992) में डलास काउबॉयज़ (1995) की तुलना में उनके सबसे हालिया कॉन्फ्रेंस चैंपियनशिप गेम के प्रदर्शन के बाद से लंबे समय तक सूखा पड़ा है।

इस सप्ताह सीखी गई जानकारी

1. देशन वॉटसन का निलंबन जल्द और लंबा हो सकता है

रिपोर्ट अस्पष्ट हैं, लेकिन कई लोगों का मानना ​​है कि क्लीवलैंड ब्राउन क्वार्टरबैकदेशन वॉटसन 2022 सीज़न से बाहर बैठे हो सकते हैं.

दो और महिलाओं के साथ सिविल सूट दाखिल करने के मद्देनजर कुल मामलों को दो दर्जन से भी अधिक बनाने के लिएब्रायंट गंबेल के साथ एचबीओ का रियल स्पोर्ट्सवाटसन के कथित कदाचार को कवर करने वाला प्रकरण , कहानी भाप बन रही है, हार नहीं रही है। एनएफएल के लिए, सभी दीवानी मामलों तक खुद को दूर करने के लिए पर्याप्त कारण है -और यह जल्द ही 26 . होने की संभावना है- निर्णीत हैं।

एनएफएल आयुक्त रोजर गुडेल के लिए, वाटसन रेडियोधर्मी है। उसकी कानूनी स्थिति के बावजूद, और वह वर्तमान में किसी भी आपराधिक शिकायत या आरोपों का सामना नहीं कर रहा है, प्रो बाउल क्वार्टरबैक गंभीर आरोपों की बाढ़ का सामना कर रहा है। लीग, खेल से पहले का व्यवसाय, अपने निर्णय से सामने आने वाली सुर्खियों के साथ-साथ जनसंपर्क को हमेशा प्रभावित करेगा।

उन बिंदुओं पर, यह कैसे समाप्त होता है, इस पर एक अनुमान: एनएफएल 1 जुलाई को वॉटसन को अनिश्चित काल के लिए निलंबित कर देगा, जिससे गुडेल लचीलेपन को बहाल करने की अनुमति देगा। इस बीच, वाटसन मैदान से दूर है, और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि लगातार दूसरे वर्ष के लिए माइक्रोफोन और प्रसारण। यह एनएफएल समय खरीदता है। और संक्षेप में, वॉटसन पर प्रकाश डालने के लिए लीग की आलोचना नहीं की जा सकती, यहां तक ​​​​कि वास्तव में एक निश्चित कॉल किए बिना भी।

1 जुलाई क्यों? यह छुट्टी सप्ताहांत से पहले का शुक्रवार है। एनएफएल निलंबन और अन्य बुरी खबरों को दफनाने में राजा है, और यह आदर्श क्षण है।

2. लैमर जैक्सन अनुबंध पर बोलते हैं ... तरह

स्वैच्छिक ओटीए लापता होने के बाद, बाल्टीमोर रेवेन्स क्वार्टरबैक लैमर जैक्सन अनिवार्य मिनीकैंप के लिए पहुंचे।

शिविर में,जैक्सन ने अपनी संविदात्मक स्थिति के बारे में संवाददाताओं से बात की , लेकिन यह कहते हुए बहुत कम पेशकश की कि वह बाल्टीमोर में रहने की उम्मीद करता है, और यह कि वह और टीम बातचीत कर रहे हैं। शायद सबसे महत्वपूर्ण बात, जैक्सन ने कहा कि वह खेलने की योजना बना रहा है, सेवाओं को रोकने की किसी भी धारणा को आराम देने के लिए, केवल इस सीजन में अपने धोखेबाज़ सौदे पर शेष है।

जबकि इसमें से अधिकांश रेवेन्स के प्रशंसकों के लिए स्वागत योग्य समाचार है, यह कुछ हद तक अस्पष्ट भी है। बाल्टीमोर के लिए, उसे जैक्सन के साथ एक सौदे पर लागत निश्चितता प्राप्त करने की आवश्यकता है। इसके बिना, महाप्रबंधक एरिक डेकोस्टा को अगले वर्ष के लिए दो बजटों की योजना बनानी चाहिए, जिसमें एक जैक्सन के साथ लंबी अवधि के लिए और एक छोटे कैप नंबर पर, या जैक्सन पर फ्रैंचाइज़ी टैग पर, जो कैप के मुकाबले $ 40 मिलियन के करीब होगा। जाहिर है, जो आसपास रखा जा सकता है उन परिदृश्यों के तहत बहुत अलग होगा।

इसके अतिरिक्त, जैक्सन को खुद को बचाने के लिए एक सौदा करने की जरूरत है। जबकि हर एनएफएल खिलाड़ी करियर बदलने वाली चोट से एक हिट दूर है, जैक्सन की शैली और निर्माण उसकी स्थिति को और अधिक खतरनाक बना देता है। यदि वह एक महत्वपूर्ण बीमारी के साथ नीचे चला जाता है, तो वह एक भाग्य खोने के लिए खड़ा होता है।

यह जैक्सन के लिए, और रैवेन्स के लिए, शिविर से पहले एक सौदे के लिए कड़ी मेहनत करने के लिए पर्याप्त समझ में आता है। देखते हैं कि क्या वे इसे पूरा कर पाते हैं।

3. स्टीलर्स फिट्ज़पैट्रिक को एक रिकॉर्ड-सेटिंग राशि का भुगतान करने के लिए भुगतान करते हैं

पिट्सबर्ग स्टीलर्स हमेशा उन खिलाड़ियों को बड़ा पैसा नहीं देते हैं जिन्हें उन्होंने ड्राफ्ट नहीं किया है, और वे शायद ही कभी ब्लॉकबस्टर ट्रेड करते हैं। मिंका फिट्ज़पैट्रिक के लिए, उन्होंने दोनों किया।

पिछले हफ्ते, पिट्सबर्ग ने दिया थाऑल-प्रो सेफ्टी $73.6 मिलियन मूल्य के चार वर्षों में एक नया अनुबंध 36 मिलियन डॉलर की गारंटी सहित। औसत वार्षिक मूल्य पर, Fitzpatrick अब NFL के इतिहास में सबसे अधिक भुगतान वाली सुरक्षा है। यह गारंटीकृत धन और समग्र मूल्य के मामले में भी उच्चतम आंकड़े हैं क्योंकि लैंडन कॉलिन्स ने 2019 के सीज़न में वाशिंगटन के साथ अपने छह साल, $ 86 मिलियन सौदे ($ 44.5 मिलियन की गारंटी) पर हस्ताक्षर किए थे।

स्टीलर्स के लिए पहले दो राउंड पिक्स देने और फिर लगभग $ 75 मिलियन का भुगतान करने के लिए आपको बताता है कि वे फिट्ज़पैट्रिक में क्या देखते हैं। पिट्सबर्ग एक पुराने स्कूल की फ्रैंचाइज़ी है जो कभी-कभार बाहर की प्रतिभा के साथ मसौदे के निर्माण में विश्वास करती है। संपत्ति के मामले में, फिट्ज़पैट्रिक अब तक के सबसे महंगे स्टीलर्स में से एक है, और अभी भी दो बार पहले के रूप में पैसे के लायक है- टीम ऑल-प्रो और प्रो बॉलर अपने पहले चार सीज़न में।

सौदे के विवरण को देखते हुए, फिट्ज़पैट्रिक अनिवार्य रूप से अगले तीन सीज़न के लिए पिट्सबर्ग से जुड़ा हुआ है, इससे पहले कि स्टीलर्स के पास टीम विकल्पों की एक जोड़ी है। 2025 में, पिट्सबर्ग अनुबंध के अंतिम दो वर्षों में संबंधों में कटौती कर सकता है और क्रमशः $7 मिलियन और $3.5 खा सकता है, उस अवधि में $29.6 मिलियन की बचत कर सकता है। हालांकि, फिट्ज़पैट्रिक उन सीज़न में केवल 29 और 30 वर्ष का होगा, जिससे यह वास्तविक बड़ा-पैसा सौदा हो सकता है जो पूरा हो सकता है।

4. काले हेलमेट के साथ लुढ़कते संत, कुछ ऐसा जो उन्होंने बहुत पहले आजमाया था

न्यू ऑरलियन्स संतों के पास एक वैकल्पिक हेलमेट होगा . यह एक बार लगभग नियमित था।

गुरुवार को, संतों ने अपने वैकल्पिक हेलमेट का अनावरण किया, जो मुख्य रूप से काले रंग का होगा, जिसमें परिचित फ्लेर-डी-लिस सोने से सजे हुए होंगे। एक कूल टच में, बीच में नीचे की पट्टी को मिनी फ़्लूर-डी-लिस से सजाया जाएगा, जो शेल को एक बहुत ही स्थानीय स्वाद देगा।

इस सीज़न में हेलमेट के उपयोग पर एनएफएल के आराम के नियमों के साथ, कई टीमें अपनी कमियां वापस ला रही हैं, संभवतः बुको ब्रूस और पैट पैट्रियट जैसे क्लासिक्स सहित। संतों के लिए, 1967 में एक विस्तार टीम के रूप में लीग में आने के बाद से उनके हेलमेट में एकमात्र अंतर फ़्लूर-डी-लिस के आकार का है, जो कुछ हद तक बेकार है। इसके बजाय, वे एक नए रूप के साथ गए।

हालाँकि, इसे छद्म-थ्रोबैक के रूप में माना जा सकता है। 1969 में,संतों ने काले हेलमेट पर स्विच करने की योजना बनाई और उन्हें एक बार प्रेसीजन में पहना . हालांकि, लीग ने पहले ही वर्ष के लिए अपनी मर्चेंडाइजिंग जारी कर दी थी और न्यू ऑरलियन्स के साथ परिवर्तन की स्वीकृति के लिए पूछने में विफल रहने के कारण, इसे अस्वीकार कर दिया गया था।

अब, 53 साल बाद, न्यू ऑरलियन्स में काले हेलमेट।

5. क्या OTA जुर्माना, काउबॉय, कमांडरों के लिए उल्लंघन का मतलब हो सकता है

डलास काउबॉय और वाशिंगटन कमांडर प्रत्येक अपने ओटीए के साथ बहुत दूर चले गए, जिन्हें सामूहिक सौदेबाजी समझौते में सख्ती से उल्लिखित किया गया है। सजा के तौर पर,वाशिंगटन के मुख्य कोच रॉन रिवेरा पर 100,000 डॉलर का जुर्माना लगाया गया थाऔर कमांडर अगले साल दो ओटीए खो देते हैं, जबकि डलास मुख्य कोचमाइक मैककार्थी को एक ही राशि का डॉक किया गया था जिसमें काउबॉय ने एक ओटीए खो दिया था.

सच कहूं तो, दो अनुभवी कोचों के अलावा एक महत्वपूर्ण जुर्माना अदा कर रहे हैं, यह छोटे आलू हैं। नई व्यवस्थाओं और/या नई योजनाओं वाली टीमों के अलावा किसी को भी वास्तव में ओटीए की परवाह नहीं है।

जो हमें अगले बिंदु पर लाता है: क्या ओटीए एक दशक में मौजूद होंगे?

एनएफएल के अधिकांश अस्तित्व के लिए, प्रशिक्षण शिविर क्रूर थे। दो दिन, प्रतिबंधित पानी, यह सब। हेक, 1970-77 से, टीमों ने छह प्रेसीजन गेम खेले और उनमें से अधिकांश के लिए अपनी शुरुआत का इस्तेमाल किया।

अब, प्रशिक्षण शिविर प्रतिदिन एक अभ्यास तक सीमित हैं और कई टीमों का न्यूनतम संपर्क है। प्रेसीजन तीन गेम है और असंख्य कोच एक स्नैप के लिए अपने सितारे नहीं खेलते हैं। गैर-जरूरी काम खत्म हो रहा है क्योंकि खिलाड़ियों को पहले से ज्यादा भुगतान किया जाता है। वे एक निवेश हैं। आप कम रिटर्न के लिए निवेश के साथ पेंच नहीं करते हैं, जो कि ओटीए का प्रतिनिधित्व करता है।

यहाँ अनुमान? ओटीए जल्द ही एनएफएल के इतिहास का हिस्सा बन जाएंगे।

दो सेंट

न्यूयॉर्क जेट्स 2019 डॉल्फ़िन के समान हो सकते हैं। मेरे साथ जुड़े रहें।

'19 में, मियामी ने अपने अंतिम नौ में से पांच गेम जीतने से पहले कई कठिन विरोधियों के खिलाफ 0-7 से शुरुआत की, जिसमें फॉक्सबोरो में न्यू इंग्लैंड पैट्रियट्स पर एक प्रभावशाली वीक 17 की जीत भी शामिल थी। अगले वर्ष, डॉल्फ़िन ने 10 गेम जीते और सीज़न के बाद के योग्य साबित हुए, भले ही वे क्रूर एएफसी के कारण कम हो गए।

इस सीज़न में, जेट्स को शुरू करने के लिए एक विश्वासघाती कार्यक्रम का सामना करना पड़ता है। न्यू यॉर्क घर पर बाल्टीमोर के साथ शुरू होता है - विडंबना यह है कि '19 डॉल्फ़िन - ब्राउन (दूर), बेंगल्स, स्टीलर्स (दूर), डॉल्फ़िन, पैकर्स (दूर), ब्रोंकोस (दूर), देशभक्त और बिल का सामना करने से पहले उनके सप्ताह से पहले 10 अलविदा। उसके बाद, चार सप्ताह में तीन सड़क यात्राएं, जिसमें पैट्रियट्स, वाइकिंग्स और बिल्स के साथ झुकाव शामिल है।

घर में मियामी के संभावित अपवाद के साथ, जेट्स उन खेलों में से किसी में पसंदीदा नहीं होगा।

हालांकि, लायंस, जगुआर, सीहॉक (दूर) और डॉल्फ़िन (दूर) के साथ वर्ष समाप्त करने के लिए, न्यूयॉर्क '23 के लिए गति के साथ मजबूत हो सकता है।

जेट्स को इस ऑफ सीजन में कुछ स्लीपर प्यार मिल रहा है, लेकिन यह एक साल का समय से पहले हो सकता है।

लीग के अंदर

तुआ टैगोवेलोआ और जालेन हर्ट्स ने मेक-या-ब्रेक सीज़न का सामना करने वाले क्वार्टरबैक के रूप में पर्याप्त ध्यान आकर्षित किया है, लेकिन वे अकेले से बहुत दूर हैं।

चारों ओर देखते हुए, डैनियल जोन्स (न्यूयॉर्क जायंट्स) और डेविस मिल्स (ह्यूस्टन टेक्सन) दोनों को भयानक वर्षों की आवश्यकता है या आगे बढ़ने की वास्तविकता का सामना करना होगा।

जोन्स के साथ, उनके पांचवें साल के विकल्प को नए महाप्रबंधक जो स्कोन ने अस्वीकार कर दिया था, जो स्पष्ट रूप से जोन्स से कोई संबंध नहीं रखते हैं। यदि प्रथम वर्ष के मुख्य कोच ब्रायन डाबोल जोन्स से सर्वश्रेष्ठ नहीं प्राप्त कर सकते हैं, तो ऐसा लगता है कि न्यूयॉर्क अगले सीजन में अपग्रेड करना चाहेगा।

ह्यूस्टन में, मिल्स ने स्टैनफोर्ड से तीसरे दौर के धोखेबाज़ के रूप में एक भयानक सहायक कलाकारों के बावजूद वास्तविक वादा दिखाया। फिर भी, अगर मिल्स स्थिर हो जाती हैं और टेक्सन खराब हैं, तो उनके पास ड्राफ्ट क्लास में पहले दौर की एक जोड़ी है जो केंद्र के तहत लोड होने की उम्मीद है।

लीग के आसपास के कई लोगों का मानना ​​​​है कि आधा दर्जन क्वार्टरबैक हो सकते हैं जो '23 ड्राफ्ट में प्रवेश करने के लिए उच्च-स्तरीय संभावनाएं हैं। यदि जोन्स और मिल्स लड़खड़ाते हैं, तो उनकी टीमों के उतरने की दौड़ में शामिल होने की संभावना है।

इतिहास का पाठ

कुछ टीमें प्लेऑफ़ गेम नहीं जीतती हैं और फिर भी एनएफएल विद्या में बनी रहती हैं। 1975-'77 बाल्टीमोर कोल्ट्स ऐसी ही एक टीम है।

'75 में, कोल्ट्स अंतिम सिंड्रेला थे, जो अंतिम स्थान के पूर्वानुमान और 1-4 की शुरुआत से जा रहे थे, सीधे नौ जीतने और प्लेऑफ़ में पिट्सबर्ग स्टीलर्स से हारने से पहले एएफसी ईस्ट खिताब अर्जित करने के लिए। अगले वर्ष, बाल्टीमोर 11-3 से आगे हो गया और क्वार्टरबैक बर्ट जोन्स ने एमवीपी जीता, जिसमें कोल्ट्स ने डिवीजन में दोहराया। हालांकि, एक बार फिर, पिट्सबर्ग ने डिवीजनल राउंड में बाल्टीमोर को जीत लिया।

'77 में, कोल्ट्स ने एएफसी ईस्ट में 10-4 अंक के साथ तीन-पीट किया और एएफसी डिवीजनल की मेजबानी की, इस बार बचाव-चैंपियन ओकलैंड रेडर्स के खिलाफ। एक सर्वकालिक क्लासिक में, बाल्टीमोर डबल ओवरटाइम में 37-31 गिर गया जिसे द घोस्ट टू द पोस्ट के रूप में याद किया जाता है।

तो इस Colts टीम के बारे में क्या यादगार है? शुरुआत के लिए, यह वह जगह है जहां बिल बेलिचिक को अपनी पहली एनएफएल नौकरी मिली। यह बाल्टीमोर फ़ुटबॉल का अंतिम प्रतिस्पर्धी युग भी है, इससे पहले कि कोल्ट्स प्रसिद्ध रूप से मेफ्लावर के शहर से बाहर 1984 में आए।

हालांकि, महत्वपूर्ण बात यह है कि ऐसा नहीं हुआ। जोन्स अगले महान क्वार्टरबैक प्रतीत हुए, लेकिन असंख्य चोटों ने उनके करियर को बर्बाद कर दिया, 1982 तक फुटबॉल से बाहर। वह कितने प्रतिभाशाली थे?बेलिचिक ने उन्हें अब तक का सबसे अच्छा राहगीर कहा.

उन कोल्ट्स टीमों ने एक शहर की कल्पना पर कब्जा कर लिया और लीग इतिहास में एक महत्वपूर्ण स्थान पर कब्जा कर लिया, यहां तक ​​​​कि पोस्टसन की सफलता के बिना भी।

बिदाई शॉट

ग्रीन बे पैकर्स की चिंता करने वाला हर कोई अपने बचाव को भूल रहा है।

आरोन रॉजर्स के अधिकांश करियर के लिए, रक्षा चिंता का कारण था। अब, क्वार्टरबैक में दो बार के एमवीपी के बावजूद यह टीम की ताकत हो सकती है।

ग्रीन बे के महाप्रबंधक ब्रायन गुटकुंस्ट ने एक मजबूत इकाई का निर्माण किया है और विभिन्न तरीकों से ऐसा किया है। पैकर्स ने हाल के वर्षों में जायर अलेक्जेंडर और एरिक स्टोक्स, सेफ्टी डार्नेल सैवेज, एज रशर राशन गैरी, लाइनबैकर क्वे वॉकर और डिफेंसिव टैकल केनी क्लार्क और डेवोंटे व्याट पर पहले दौर की पिक्स का इस्तेमाल किया।

हालांकि, उन्होंने बड़े समझौते पर फिर से हस्ताक्षर करने से पहले अल्प मुक्त-एजेंट सौदों पर कोने रसूल डगलस और लाइनबैकर डी'वोंड्रे कैंपबेल को भी जोड़ा है। फिर सुरक्षा एड्रियन अमोस और एज रशर प्रेस्टन स्मिथ हैं, जिनमें से दोनों को प्रत्येक भुगतान के साथ बड़े सौदों पर हस्ताक्षर किए गए थे।

सभी ने बताया, पैकर्स के पास लीग का सबसे अच्छा बचाव है, और यह उन्हें पूरे साल ले जा सकता है।