माइक टॉमलिन ने एंटोनियो ब्राउन स्टीलर्स को आराम करने के लिए अफवाहों पर वापस रखा

स्टीलर्स के मुख्य कोच माइक टॉमलिन के पास एंटोनियो ब्राउन के पिट्सबर्ग लौटने की अटकलों के लिए समय नहीं है, एक नए पॉडकास्ट उपस्थिति पर किसी भी बात को बंद कर दें।

माइक टॉमलिन के मन में एंटोनियो ब्राउन के लिए बहुत सम्मान है और उन्होंने इसके साथ क्या हासिल कियास्टीलर्स.

इसका मतलब यह नहीं है कि मुख्य कोच टीम में लौटने वाले रिसीवर के लिए खुला है।

टॉमलिन द पिवट पॉडकास्ट में दिखाई दिए इस सप्ताह और ब्राउन और फुटबॉल के मैदान पर उनके प्रभाव के बारे में विस्तार से बात की। लेकिन सबसे पहले, उन्होंने स्टीलर्स रोस्टर पर फिर से होने की किसी भी धारणा को खारिज कर दिया।

माइक टॉमलिन ने एंटोनियो ब्राउन स्टीलर्स को आराम करने के लिए अफवाहों पर वापस रखा

"आप सभी जानते हैं कि ऐसा नहीं हो रहा है," टॉमलिन ने कहा। "हेलमेट लगाने और सुरंग से बाहर निकलने और गेंद और उस तरह की चीजों को खेलने के मामले में, यार। तुम्हें पता है कि वह आगे बढ़ गया है, हम आगे बढ़ गए हैं।"

उन्होंने इस विचार को "यथार्थवादी नहीं" कहा।

यह सब ब्राउन मेकिंग वेव्स से एक स्टीलर के रूप में रिटायर होने की इच्छा के बारे में उपजा है। उन्होंने इसके बारे में ट्वीट किया और यह इच्छा भी द पिवट पॉडकास्ट के अपने एपिसोड में व्यक्त की।

टॉमलिन ने ब्राउन को आधिकारिक तौर पर स्टीलर के रूप में सेवानिवृत्त होने के लिए एक दिवसीय अनुबंध प्राप्त करने की संभावना से इंकार नहीं किया, ताकि संभावना अभी भी मेज पर दिखाई दे। वह निश्चित रूप से फिर से पिट्सबर्ग के लिए नहीं खेलेंगे।

क्या ब्राउन एक दिवसीय अनुबंध और सेवानिवृत्ति उपचार पाने के योग्य हैं?

ज़रूर, वह फ्रैंचाइज़ी के साथ सात बार के प्रो बॉलर और सुपर बाउल चैंपियन थे। उन्होंने पिट्सबर्ग लॉकर रूम में असंतोष के बीज बोकर शहर से बाहर जाने के लिए मजबूर किया और कई मौकों पर यौन दुराचार का आरोप लगाया गया। यह अनियमित और हिंसक व्यवहार के उदाहरणों का भी उल्लेख नहीं कर रहा है, जिसमें रेडर्स जीएम माइक मेयोक के साथ एक विवाद और 2020 में बैटरी और चोरी के आरोप शामिल हैं।

स्टीलर्स को यह तय करना होगा कि क्या वे उस सर्कस के लिए एक और टिकट खरीदना चाहते हैं।