एमएलबी पावर रैंकिंग: व्यापार की समय सीमा ने सब कुछ कैसे बदल दिया

ब्राउज़ करने के लिए अपने ← → (तीर) का उपयोग करें

व्यापार की समय सीमा के बाद अद्यतन एमएलबी पावर रैंकिंग। (जिम मैकइसाक / गेटी इमेज द्वारा फोटो)

एमएलबी व्यापार की समय सीमा के एक दिन बाद एमएलबी पावर रैंकिंग बहुत अलग दिखती है।

कैसे एक दिन एमएलबी पावर रैंकिंग में भारी बदलाव कर सकता है? खैर, अगर वह दिन हैएमएलबी व्यापार की समय सीमा, आप समझ सकते हैं।

रोस्टर अभी 24 घंटे पहले की तुलना में बहुत अलग दिखते हैं। कुछ टीमें ऐसी दिखती हैं जैसे वे छोटी लीग में हैं। अन्य पहले से कहीं अधिक चैंपियनशिप के लिए तैयार हैं।

साल के किसी भी दिन पावर इतना बदलाव नहीं करता है - कम से कम बेसबॉल की दुनिया में। हालाँकि हमें स्टैंडिंग को भी ध्यान में रखना होगा,एमएलबी पावर रैंकिंग दो सुबह पहले की तुलना में अलग दिखती है.

10) एमएलबी पावर रैंकिंग: सिएटल मेरिनर्स

लुइस कैस्टिलो व्यापार के बाद, सिएटल मेरिनर्स के लिए चीजें शांत हो गईं। यह एक बॉल क्लब है जो या तो बुद्धिमानी से या इतनी चतुराई से अपने युवा खिलाड़ियों पर इस सीजन में कदम रखने के लिए बहुत अधिक विश्वास रखता है। पिछले महीने उनकी भारी जीत की लकीर ने उन्हें स्पष्ट रूप से व्यापार की समय सीमा खरीदार बना दिया। एमएलबी पावर रैंकिंग में, उनके पास कई दिशाओं में भारी प्रभाव डालने की क्षमता है।

सिएटल एक और लंबी जीत की लकीर पर जाने में सक्षम है क्योंकि वे लगातार कुछ गेम छोड़ रहे हैं। व्यापार की समय सीमा के कदमों ने उन्हें बेहतर बना दिया लेकिन शायद उतना महान नहीं जितना कि उन्हें अमेरिकी लीग में सर्वश्रेष्ठ के साथ प्रतिस्पर्धा करने की आवश्यकता होगी।

अगर मेरिनर्स के प्रशंसक आज भारी महसूस कर रहे हैं, तो वे अकेले नहीं हैं। जैरी डिपोटो बहुत सारे लेन-देन करने के लिए जाना जाता है। हालांकि, इस साल की एमएलबी व्यापार की समय सीमा पर, वह थोड़ा शांत था जितना कि कई लोग पसंद करेंगे।

9) एमएलबी पावर रैंकिंग: फिलाडेल्फिया फिलिप्स

फिलाडेल्फिया फ़िलीज़ के पास एमएलबी व्यापार की समय सीमा का एक उत्कृष्ट अंतिम दिन था। वे एमएलबी पावर रैंकिंग को आगे बढ़ाते हैं और वाइल्ड कार्ड टीम के रूप में प्लेऑफ़ रन बनाने के लिए बेहतर स्थिति में दिखते हैं।

फ़िलीज़ ने ब्रैंडन मार्श के साथ केंद्र क्षेत्र को उन्नत किया और फिर डेविड रॉबर्टसन को बुलपेन में जोड़ा। शायद इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि इन दो चालों के परिणामस्वरूप ओडुबेल हेरेरा और जेरीस फ़मिलिया को असाइनमेंट के लिए नामित किया गया था। वे रोटेशन को बेहतर बनाने में मदद करने के लिए शाम 6 बजे से कुछ समय पहले नूह सिंडरगार्ड को भी रोक पाने में कामयाब रहे।

जल्द ही, इस टीम को ब्रायस हार्पर को शुरुआती लाइनअप में वापस लाना चाहिए। जीन सेगुरा भी इस अपराध को पूरी ताकत देने में मदद करने के लिए आईएल से वापस आएंगे। हालाँकि उन्हें और अधिक करना चाहिए था, लेकिन कृषि प्रणाली को और खराब करने से उन्हें भारी विफलता का सामना करना पड़ सकता था। उनके पास पहले से ही पाइपलाइन में एक छोटी धारा है। सही सौदे शायद उनके लिए नहीं थे।

ब्राउज़ करने के लिए अपने ← → (तीर) का उपयोग करें