एनएफएल के पत्रकारों ने ब्रिटनी ग्रिनर की नौ साल की रूसी जेल की सजा का निर्दयतापूर्वक प्रकाश डाला

WNBA स्टार ब्रिटनी ग्रिनर को रूसी जेल में नौ साल की सजा सुनाए जाने के ठीक बाद, एनएफएल के पत्रकार इयान रैपोपोर्ट और जेम्स पामर ने उसके फैसले पर प्रकाश डाला।

भले ही एनएफएल प्रशिक्षण शिविर पूरे जोरों पर हैं, फिर भी ऑन-एयर प्रतिभाओं को लगा कि उन्हें अपनी ऑफ-द-एयर बातचीत के साथ जगह भरने की जरूरत है। जल्द ही, एनएफएल के पत्रकार इयान रैपोपोर्ट, जेम्स पामर और एंड्रयू सिसिलियानो की इच्छा होगी कि वे अपनी व्यावसायिक ब्रेक बातचीत को हवा से दूर रखें, क्योंकि वे आज के खेल में सबसे कठोर सुर्खियों में से एक का प्रकाश बनाने के लिए बहुत आग में हैं।

के ठीक बादखबर टूट गईवह WNBA फीनिक्स मर्करी स्टारब्रिटनी ग्रिनर रूसी जेल में नौ साल की सजा सुनाई गई थी, पामर ने मजाक में कहा कि कैसे रैपोपोर्ट ने रूसी जेल में जीवित रहने में सक्षम होने के बारे में डींग मारी। ग्रिनर के फैसले की घोषणा पर विचार करते हुए, समय संदिग्ध है, जिसका अर्थ है कि ग्रिनर का भाग्य किसी तरह एक कठोर खेल में बदल गया, जो अपनी "लॉक्ड अप अब्रॉड" चुनौती जीत सकता है।

रैपोपोर्ट के लिए यह मान लेना कि वह रूसी जेल में ठीक होगा, न केवल असंवेदनशील है - यह असंभव है। रैपोपोर्ट और उनके अमेरिकी सह-मेजबान इस वास्तविकता से अब तक दूर हैं कि ग्रिनर और रूस में हिरासत में लिए गए अन्य अमेरिकी वर्तमान में सामना कर रहे हैं।

जेम्स पामर, इयान रैपोपोर्ट ने ब्रिटनी ग्रिनर की सजा के बाद रूसी जेल से बचने के बारे में मजाक किया

एक रूसी जेल के "जीवित रहने" के रूप में जो कुछ भी रैपोपोर्ट कल्पना करता है, उसके अलावा, यह बहुत कुछ निश्चित है: संयुक्त राज्य अमेरिका से कानूनी सहायता या अधिकार क्षेत्र के बिना रैपोपोर्ट एक विदेशी जेल प्रणाली का सामना कर रहा होगा। इसका मतलब यह है कि, अपराध के आधार पर, रैपोपोर्ट संभावित रूप से रिहाई की संभावना के बिना जेल में एक दशक या उससे अधिक का सामना कर सकता है, जिस तरह से ग्रिनर और पॉल व्हेलन अभी हैं।

रैपोपोर्ट को उसकी रोज़मर्रा की नौकरी, उसकी आकर्षक एनएफएल मीडिया तनख्वाह, और उसके परिवार और प्रियजनों के आराम से हटा दिया जाएगा, जिस तरह से ओलंपिक पदक विजेता और डब्ल्यूएनबीए चैंपियन ग्रिनर कुछ समय के लिए रहता है।

उसकेभावनात्मक दलीलफैसले से पहले और पत्र में उसने हाल ही मेंराष्ट्रपति बिडेन ने लिखा, ग्रिनर ने यह स्पष्ट कर दिया है कि एक दशक की कठिन सजा का सामना करते हुए एक रूसी जेल में जीवित रहना भयानक है।

किसी के लिए भी इस बात पर प्रकाश डालना कि ग्रिनर अब क्या सामना कर रहा है - उसकी स्थिति में अन्य अमेरिकियों के अलावा - ऐसा कुछ नहीं है जिसे एक खेल में बदल दिया जाना चाहिए।