केवल ब्राउन ही निक चब को टचडाउन स्कोर करने के लिए बुरा महसूस करा सकते थे

क्लीवलैंड ब्राउन वीक 2 में जेट्स के लिए अकल्पनीय फैशन में हार गए और ऐसा लगता है कि केवल यही टीम निक चब को स्कोरिंग के लिए बुरा महसूस करा सकती है।

चौथी तिमाही के अंत में यह एक निरंतर आपदा थीक्लीवलैंड ब्राउन सप्ताह 2 में न्यूयॉर्क जेट्स के खिलाफ। टीम को जीतने का 99.9% मौका दिया गया था जब निक चब ने खेल में 1:55 के साथ टचडाउन स्कोर किया और एक अतिरिक्त अंक छूटने के बाद 30-17 से ऊपर जाने के लिए। लेकिन यह एक फ्रैंचाइज़ी है जहाँ इतिहास ने हमें 0.01% संभावना से इंकार नहीं करने के लिए कहा है कि कुछ भयानक होने वाला है।

वास्तव में ऐसा ही था। जेट्स ने लगभग 30 सेकंड में गोल किया, फिर ऑनसाइड किक को पुनः प्राप्त कियाआगे बढ़ें और आगे बढ़ें टचडाउनजीत लेने के लिए।

क्लीवलैंड के लिए भयानक हार के बाद, यह सब दोष खेल खेलने के बारे में था। और जबकि कई खिलाड़ी, लोग और कोच थे जिन्हें उनमें से कुछ को सौंपा जा सकता था, ऐसा लग रहा था कि चुब ने देर से स्कोर करने के लिए नुकसान का खामियाजा उठाया, जब वह गोल लाइन से नीचे गिर गए और ब्राउन को रन आउट करने दिया। घड़ी।

ब्राउन्स: निक चुब का कहना है कि उन्हें जेट्स बनाम आखिरी टचडाउन नहीं करना चाहिए था

मंगलवार को, चुब ने स्वीकार किया कि उसने एक गलती की जिससे ब्राउन को उस खेल में स्कोर करके खेल की कीमत चुकानी पड़ी और इसके बारे में खुद से बहुत स्पष्ट रूप से परेशान था।

क्या चुब, जिन्होंने अपने करियर में पहले भी इसी तरह की परिस्थितियों में शानदार खेल जागरूकता दिखाई है, को अंतिम क्षेत्र में पहुंचने से पहले गिर जाना चाहिए? किताब से, हाँ। लेकिन उसके स्कोर करने के बाद, क्लीवलैंड डिफेंस को जो फ्रिकिंग फ्लैको और जेट्स को मैदान में उतरने और दो मिनट के भीतर दो बार अंतिम क्षेत्र खोजने की अनुमति देने के लिए बहुत अधिक आलोचना मिलनी चाहिए।

बस जब आपको लगता है कि ब्राउन आपको अपना सिर हिलाने के नए तरीके नहीं खोज सकते हैं, तो ऐसा कुछ होता है।