जस्टिन फील्ड्स ने भालू के प्रशंसकों के प्रति अपनी भावनाओं को स्पष्ट किया

शिकागो बियर क्वार्टरबैक जस्टिन फील्ड्स ने सप्ताह 2 में खेल के बाद की टिप्पणियों को स्पष्ट किया, इस बात पर जोर दिया कि उन्होंने फैनबेस को नहीं बुलाया।

शिकागो बियर को सीजन 2 में अपनी पहली हार का सामना करना पड़ा, क्योंकि वे प्रतिद्वंद्वी ग्रीन बे पैकर्स 27-10 से गिर गए थे। खेल के बाद, क्वार्टरबैक जस्टिन फील्ड्स की टिप्पणियों ने प्रशंसकों और मीडिया का ध्यान आकर्षित किया जब उनसे पूछा गया कि क्या पैकर्स से हारना प्रतिद्वंद्विता के कारण अधिक है और बियर के प्रशंसक खेल को कितना जीतना चाहते हैं।

सोशल मीडिया पर प्रसारित एक क्लिप से सवाल काट दिया गया था , जिसमें फील्ड्स कहते हैं, "यह भालू के प्रशंसकों की तुलना में लॉकर रूम में अधिक दर्द होता है। दिन के अंत में, वे कोई काम नहीं कर रहे हैं। ” क्लिप में सवाल जोड़े बिना, इसने प्रशंसकों से कुछ प्रतिक्रिया व्यक्त की।

बुधवार को मीडिया से मुलाकात के दौरान फील्ड्स ने कुछ दिन पहले की गई टिप्पणियों को स्पष्ट करते हुए कहा कि उनका मतलब फैनबेस का अनादर करना नहीं था। आप नीचे दिए गए बियर्स के ट्वीट में फील्ड्स की पूरी टिप्पणियां सुन सकते हैं।

पैकर्स के नुकसान के बाद जस्टिन फील्ड्स ने प्रशंसकों की टिप्पणियों को स्पष्ट किया

फील्ड्स ने जोर देकर कहा कि वह हर भालू के प्रशंसक का सम्मान करता है और रविवार की रात फुटबॉल खेल के बाद वह निराश हो गया था।

बेयर्स ने सीज़न की शुरुआत के लिए सबसे बड़े झटके में से एक को खींच लिया, क्योंकि उन्होंने सैन फ्रांसिस्को 49ers को 19-10 से बारिश के सोल्जर फील्ड में हराया था। उस गेम में, फील्ड्स ने 121 गज, दो टचडाउन और एक इंटरसेप्शन के लिए 8-ऑफ-17 पास प्रयास पूरे किए।

पैकर्स का सामना करते हुए बियर्स ने गेंद को ज्यादा पास नहीं किया। वास्तव में, खेल के अधिकांश भाग से पीछे रहने के बावजूद, उन्होंने केवल 11 बार गेंद को पास किया। फ़ील्ड्स ने 70 गज, शून्य टचडाउन और एक अवरोधन के लिए उन प्रयासों में से सात को पूरा किया।

जब वे ह्यूस्टन टेक्सन से भिड़ेंगे तो बियर्स एंड फील्ड्स सप्ताह 3 में जीत के कॉलम में वापस आना चाहेंगे।