आलोचना के बीच पैकर्स के मुख्य कोच मैट लाफ्लूर ने नथानिएल हैकेट का बचाव किया

ग्रीन बे पैकर्स के मुख्य कोच मैट लाफ्लूर ने पूर्व आक्रामक समन्वयक नथानिएल हैकेट का बचाव किया क्योंकि उन्हें डेनवर ब्रोंकोस के साइडलाइन बॉस के रूप में आलोचना का सामना करना पड़ा।

मुख्य कोचों के नए बैच ने इस सीज़न की शुरुआत में ही बयान दे दिए हैं। मियामी डॉल्फ़िन के माइक मैकडैनियल और न्यूयॉर्क जायंट्स के ब्रायन डाबोल कुछ उल्लेखनीय जीत हासिल करने के बाद अपराजित हैं। इसके बाद के नथानिएल हैकेट हैंडेनवर ब्रोंकोस , जिन्होंने प्रशंसकों को अपना सिर खुजलाते हुए छोड़ दिया है। चाहे वह सप्ताह 1 में 64-यार्ड फील्ड लक्ष्य के लिए जाने का विकल्प हो या सप्ताह 2 में उसका घड़ी प्रबंधन।

बुधवार को मीडिया से बात करते हुए, ग्रीन बे पैकर्स के मुख्य कोच मैट लाफ्लूर ने कहा कि उन्हें हैकेट में "दुनिया में पूरा भरोसा" है, जो पिछले तीन सत्रों के लिए उनके पूर्व आक्रामक समन्वयक थे।

उद्धरण यूएसए टुडे के रयान वुड के सौजन्य से आया है।

मैट लाफ्लूर को नथानिएल हैकेट में 'दुनिया का पूरा भरोसा' है

हैकेट के अपने कोचिंग करियर की शुरुआत उम्मीद के मुताबिक नहीं रही। वह सप्ताह 1 में हारने वाले प्रथम वर्ष के एकमात्र मुख्य कोच थे।

सप्ताह 1 की बात करें तो हैकेट ने चौथी तिमाही में अपने फैसलों के लिए राष्ट्रीय सुर्खियों में प्रवेश किया। चौथे और पांच का सामना करते हुए, हैकेट ने अपने तीन टाइमआउट में से पहला कॉल करने से पहले 30 सेकंड की गेम घड़ी को टिक कर दिया। फिर, क्वार्टरबैक रसेल विल्सन के चौथे-डाउन रूपांतरण के लिए जाने के बजाय, उन्होंने ब्रैंडन मैकमैनस को 64-यार्ड फील्ड गोल के लिए जाने का विकल्प चुना। यह अच्छा नहीं था, और फिर हैकेट ने अपरिहार्य में देरी के लिए अंतिम दो टाइमआउट का उपयोग करने का निर्णय लिया।

हार के कुछ दिन बाद,हैकेट ने कहा कि उन्हें इसके लिए चौथे स्थान पर जाना चाहिए था.

ह्यूस्टन टेक्सन के खिलाफ सप्ताह 2 के खेल में , हैकेट का घड़ी प्रबंधन एक बार फिर सुर्खियों में आ गया। होम ओपनर में, ब्रोंकोस के प्रशंसक खेल की घड़ी पर जोर-जोर से समय गिन रहे थे।

डेनवर में हैकेट के अपने प्रमुख कोचिंग करियर की शुरुआत उनके समकक्षों की तरह आसानी से नहीं हुई। लेकिन, LaFleur प्रशंसकों को धैर्य रखने के लिए कह रहा है।